कोलारस चुनाव: कोलारस में कांग्रेस में क्लेश, सांसद सिंधिया ने अतुंष्टो की आपतकालीन बैठक बुलाई | kolaras News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/19/2018

कोलारस चुनाव: कोलारस में कांग्रेस में क्लेश, सांसद सिंधिया ने अतुंष्टो की आपतकालीन बैठक बुलाई | kolaras News

सतेन्द्र उपाध्याय/शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस तहसील से आ रही है जहां कल सीए शिवराज की सभा के बाद सांसद सिंधिया ने एक कांग्रेसियो की अपातकालीन बैठक बुलाई। बताया जा रहा है कि कांग्रेस मच रहे क्लेश के कारण असतुंष्टो की अपालकालीन बैठक बुलाई। इसमें सासंद सिंधिया ने हर हालात में कोलारस सीट निकालने की बात कही है। इसके साथ ही जिले की पिछोर विधानसभा में चुनाव की स्थिति समझने आए कांग्रेस के दलों को भी कोलारस में स्पिट कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार कल सीएम शिवराज सिंह चौहान की कोलारस विधानसभा में चुनावी सभा का आयोजन किया गया था। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान की सभा में पब्लिक का लक्ष्य सांसद सिंधिया की सभा से ज्यादा रखा गया था। लेकिन यहां से भाजपा प्रत्याशी वीरेन्द्र रघुवंशी ने यहां भीड सांसद सिंधिया की भीड से दो गुनी हो गई। जिसे देखकर कांग्रेस में खलबली मच गई। 

सांसद सिंधिया के पास कांग्रेस के नेताओ के घर बैठने या चुनाव में रस्म अदायगी की खबर भी पहुंच गई। बताया जा रहा है कि ऐसे ही अतुष्ट घर बैठे रहे या रस्म आदयगी तक सीमित रहे तो कांग्रेस संकट में आ सकती है। इस कारण अति आवश्यक बैठक का आयोजन  स्थानीय बम्बई कोठी में रखा गया। 

यहां बता दे कि बीरेन्द्र रघुवंशी कांग्रेस को छोडकर भाजपा में शामिल होकर चुनाव लड रहे है। बीरेन्द्र रघुवंशी कांग्रेस की सभी चालों से बखूबी बाकिब है। जिसके चलते उन्हें यहां खामियाजा भुगतना पड सकता है। इस चाल के चलते सांसद सिंधिया ने अकेली कोलारस विधानसभा में ही तीन सभाएं रखी है। हांलाकि इसकी अभी अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot