बैराड स्वास्थय केंन्द्र: लाखो की इमारत में DOCTOR नही, ANM के भरोसे अस्पताल | Bairad News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/19/2018

बैराड स्वास्थय केंन्द्र: लाखो की इमारत में DOCTOR नही, ANM के भरोसे अस्पताल | Bairad News

बैराड। सरकार ने लाखों रुपए खर्च कर के शासकीय स्वास्थ्य इमारत तो तैयार करा दी लेकिन इसमें उपचार के डॉक्टर नहीं है।  बैराड़ स्वास्थ्य केंद्र में एक ही डॉक्टर दो जगह अपनी सेवाएं दे रहे हैं अस्पताल मे डॉक्टर करीबन 4 दिन सै नहीं आये है। अस्पताल ऐं. एन. एम के भरोसे छोड़ा गया हैं।

 जानकारी के अनुसार दिनेश जाटव निवासी सकतपुर जो रात्रि के समय कुए से निकल रहा था पैर फिसलने से कुए में गिर गया जिसकी सूचना परिवार वालो को लगी कुए से बाहर निकाल कर तत्काल बैराड़ अस्पताल लाये जिसमें बैराड़ स्वास्थ्य केंद्र की अनियमितताओ के कारण उसका उपचार नही किया गया। 

मिडिया से घायल दिनेश की पत्नि ने कहा कि मेरे परिवार वालो अपने पति को रात  को लगभग 10:30 बजे से लेकर अब तक बैठे हैं लेकिन यहां उपचार सम्बधी कोई डॉक्टर नहीं आया और न हीं किसी ने हमे दवाई दी है। चार दिन से नहीं आये डॉक्टर कंपाउंडर बाबुओ के भरोसे छोड़ दिया अस्पताल। अस्तपाल की पीने की पानी में लार्वा पनप रहा हैं मरीज जिस टंकी से पानी पीते है उस टंकी की महीने से सफाई नही की है। जो सात से आठ दिन में एक बार भरबाई जाती है।

इनका कहना
में अभी पोहरी हूँ आप मरीज को पोहरी अस्पताल में भिजा दो में यहाँ देख लूगाँ।
डॉ. पवन कुमार गुप्ता
सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बैराड़

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot