मेरे बेटों को बिजली कर्मचारियों को मारा-पीटा, पुलिस ने उन्ही पर केस दर्ज कर लिया | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/19/2018

मेरे बेटों को बिजली कर्मचारियों को मारा-पीटा, पुलिस ने उन्ही पर केस दर्ज कर लिया | Shivpuri News

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के रायश्री गांव में कनेक्शन काटने के मामले में दूसरा पक्ष भी सामने आ गया है। अपने चार बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद मां ने एसडीओपी शिवपुरी को शिकायती आवेदन दिया है। जिसमें बिजली कर्मचारी और अधिकारियों पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। साथ ही देहात थाने में संबंधितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करने के आरोप पुलिस पर लगाए हैं। 

जानकारी के अनुसार हक्की राठौर पत्नी माखनलाल राठौर निवासी रायश्री का कहना है कि 15 नवंबर को बिजली कंपनी के अधिकारी दो कर्मचारियों के साथ उनके घर पहुंचे। घर पर कार्यक्रम होने की वजह से दो तीन दिन बाद बकाया राशि जमा करने का भरोसा दिलाया। लेकिन उन्होंने तुरंत दस हजार रुपए मांगे। 

राशि नहीं दी तो गालीगलौज करने लगे। विराेध करे पर लाठी व लोहे की रॉड से हमला बोल दिया। हमले में बेटा प्रवीण राठौर, सोनू घायल हो गए। परिवार के अन्य सदस्यों को भी अंदरूनी चोटें आईं हैं। एसडीओपी ने जांच का आश्वासन दिया है। वहीं इस मामले में देहात थाना प्रभारी कीर्ति बघेल का कहना है कि मामले में दूसरे पक्ष ने भी शिकायत की है जिसकी जांच की जा रही है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot