Ad Code

पोहरी में 10 साल में प्रहलाद भारती ने किए अनेकों काम, विकास के लिए BJP को जिताए: राघवेन्द्र गौतम | Pohri News

शिवपुरी। पोहरी से भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद भारती का जनसंपर्क निरंतर जारी है। विगत दिवसों में उनके द्वारा पोहरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम तिमानी, खेडा, हरिनिवास खेडा, बैधारी, मायापुर, सालोदा, गुढा, बमरा, राजपुर, रानीपुरा, राठखेडा, घटाई, वेशी, भैंसदा, अगर्रा, भावखेडी, लोखरी, उपसिल, पिपरघार, गोवर्धन, श्रीपुरा, गिरमानी, खरईडाबर, आकुर्सी, डाबरपुरा, सकतपुर, रायपुर, ऐचवाडा, भौराना, वेहरगवां, फुलीपुरा, खरईजालिम, बीलवरामाता में जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी का वोट देने की अपील की। 

जनसंपर्क के दौरान कई ग्रामों में विधायक भारती का आमजन द्वारा भव्य स्वागत किया गया। जनसंपर्क के दौरान राज्यमंत्री दर्जा राघवेन्द्र गौतम ने भी मतदाताओं से विधायक भारती को वोट देने की अपील की उन्होंने आमजन को बताया कि कभी पिछडा कहे जाने वाले पोहरी विधानसभा क्षेत्र में विधायक प्रहलाद भारती के इन 10 वर्षों के कार्यकाल में विकास के अनेक जनहित के कार्य हुए हैं, विधायक भारती के प्रयास से भारतीय जनता पाटी की सरकार में पोहरी क्षेत्र में सडक, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल, सिंचाई के क्षेत्र में निरंतर कार्य हुए हैं, जिससे आमजन जीवन सुविधाजनक हुआ है तथा पोहरी का पिछडापन दूर हुआ है।

विधायक भारती के कार्यकाल में कानून व्यवस्था हमेशा नियंत्रण में बनी रही है। जिससे क्षेत्र में हमेशा शांति बनी रही है। उन्होंन कहा कि मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार चौथी बार बनने जारही है। आने वाली 28 नबम्वर को भारतीय जनता पाटी को वोट देकर विधायक भारती को आर्शीवाद देने की अपील की।