जनता के अधिकारों और मूलभूत सुविधाओं को लेकर काम करेगी आप पार्टी: एड.पीयूष शर्मा

शिवपुरी। जिस मप्र को बीमारू राज्य से समृद्ध राज्य बनाने की बात भाजपा के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कर रहे है यदि उन्हें विकासोन्मुखी राजनीति ही करनी है तो दिल्ली की आम आदमी की सरकार से सीखना चाहिए। जहां तमाम जनहितैषी योजनाऐं ना केवल संचालित है बल्कि आमजन को उनका लाभ स्वयं सरकार द्वारा दिलाया जा रहा है जबकि मप्र में सरकार योजनाऐं चलाकर महज जनता को लूटने काम कर करती है जितनी भी योजनाऐं में उन्हें हितग्राही को योजना का लाभ कम बल्कि भ्रष्टाचार को अधिक बढ़ावा मिलता है लेकिन हम विश्वास दिलाते है कि अब की बार जनता के बीच आम आदमी की सरकार  होगी और इस आम आदमी की सरकार दिल्ली की तर्ज पर मप्र में अनेकों जनहितैषी योजनाऐं चलाकर जनता को सरकार द्वारा लाभान्वित कराया जाएगा ना कि बातों में घुमा फिरकर अथवा झूठ बोलकर कोरी  घोषणाऐं की जाएगी, आप पार्टी ने शपथ पत्र के माध्यम से यह संकल्प भी लिया है। 

उक्त उद्गार प्रकट किए आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक व शिवपुरी विधानसभा से घोषित प्रत्याशी एड.पीयूष शर्मा ने जो अपनी पार्टी के प्रचार-प्रसार जनसंपर्क अभियान के तहत विभिन्न स्थानों पर आयोजित नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होनें अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर दूर-दराज के ग्रामों और शिवपुरी विधानसभा के सभी क्षेत्रों में सतत जनसंपर्क अभियान चलाया हैं।  

जिसमें लोगों के बीच पहुंचकर भाजपा की कथनी-करनी और कांग्रेस की स्वार्थपरक जनता को लूटकर स्वयं राज करने की नीति को बताया जा रहा है ताकि जनता स्वयं जागरूक हो और आम आदमी की सरकार मप्र में बनाऐं। इस अवसर पर पार्टी के अन्य सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव घूमकर पार्टी का प्रचार-प्रसार कर पेम्पलेट लोगों के घर में पहुंचाई और शपथ पत्र के अनुसार कराए जाने वाले विकास कार्यों को बताया। 

इस अवसर पर आप पार्टी के कार्यकर्ताओं में माजिद खान विक्की भाई, रज्जन खान, रजनेश परिहार, यशवंत बाथम, इंसाफ खान बम्पी, शाकिर राईन, नाजिस खान, रज्जे भाई, तन्नू भाई, उदयभान सिंह, शरीफ खान और मित्र मण्डल सहित अन्य सहयोगी कार्यकर्ताओं की दूसरी टीम जिसके लीडर दीपक कुशवाह, संजय सेन, तरूण सिकरवार, निशा खान, संजू जाटव, धर्मेन्द्र ओझा, वीरेन्द्र रावत, रूद्र प्रताप सिंह, विशाल जैन, दिलीप अग्रवाल, देवेन्द्र जोशी, साहिल खान आदि शामिल है जो लगातार कई क्षेत्रों में जाकर आप पार्टी के लिए जनता से वोट मांगर आम जनता की सरकार बनाने का आह्वान कर रहे है। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics