Ad Code

SDM का रेत माफियाओ पर कहर, 7 डंपर सहित 5 ट्रेक्टर धरे

कोलारस। कोलारस अनुविभाग में लगातार में लगातार अवैध रेत उत्खनन और परिवहन की खबरो की शिकायत आ रही थी इन्ही शिकायतो पर राजस्व और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने रविवार सुबह रेत मांफियाओ पर बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए 7 डंपर और 5 ट्रेक्टरो को कार्यवाही की जद में लिया है। 

बताया जाता है रेत खनन कोलारस नगर में बड़े पैमाने में हो रहे रेत के व्यापार और राजस्व विभाग को हो रही छति को देखते हुए कार्यवाही को अंजाम दिया गया है। लेकिन प्रशासन अभी तक पूरी तरह से इस पर अंकुश लगाने में विफल रहा है। इसका मुख्य कारण कुछ प्रशासनिक अधिकारीयो की सांठ गांठ के चलते अवैध उत्खनन नगर में जोरो पर है। 

जिस कारण प्रशासन की सीक्रेट लीक कार्यवाही के पहले की लीक हो जाते है। लेकिन बताया जाता है नवांतुक एसडीएम ने ऐसे लोगो को चिन्हित कर कार्यवाही से दूर रखने की सूचना मिल रही है। जिससे विभागीय जानकारी लीक न हो सके और अवैध खनन कारीयो पर सटीक कार्यवाही हो सके।  

जानकारी के अनुसार नवांतुक एसडीएम आशीष तिवारी को लगातार अवैध उत्खनन की शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद एसडीएम लगातार अपने अधिनस्थो के साथ लगातार रेत मांफियाओ पर अपनी नजर बनाए हुए थे। बीते रोज कोलारस एसडीएम और पुलिस की चार टीमो ने रेत मांफियाओ पर बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए रेत से भरे 7 डंपर और 5 ट्रेक्टरो को पकड़ा है। सभी पकडे गए वाहनो से करीब 1.50 लाख कीमत की रेत बताई जा रही है।