में महिला हूं, मेरे ऊपर लगाया डंडाबैंक का आरोप निराधार, मुझसे जलन रखने वाले मुझे फंसा रहे है: पिंकी शिवहरे - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/18/2018

में महिला हूं, मेरे ऊपर लगाया डंडाबैंक का आरोप निराधार, मुझसे जलन रखने वाले मुझे फंसा रहे है: पिंकी शिवहरे

शिवपुरी। बीते दो दिन से चल रही डंडाबैक की खबर के बीच आज आरोप लगने बाली महिला सामने आई है। महिला ने फिजीकल थाना पुलिस को आवेदन दिया है कि उसपर जो आरोप लग रहे है वह निराधार है। यह सब उससे जलन रखने बाले करा रहे है।

आज फिजीकल थाना प्रभारी को दिए आवेदन में हाउसिंग बोर्ड में निवासरत महिला पिंकी शिवहरे ने बताया है कि वह बीते लंबे समय से सुभाष कॉलोनी और संजय कॉलोनी में निवास करती है। बीते उसका अपनी कॉलोनी में सभी लोगों से अच्छा और मिलनसार व्यवहार है। बीते रोज कॉलोनी के ही कुछ जलने बाले लोगों ने उसके खिलाफ थाने में आवेदन दिया कि वह डण्डाबैंक संचालित करती है।

अब में एक महिला होकर डण्डाबैंक कैसे चला सकती हूं। महिला ने बताया कि यह सब उससे द्धेश रखने बाले खेरू खटीक और कमलेश जाटव का काम है। इस आवेदन में के बाद उक्त लोग महिला करना चाहते है। इस आवेदन में महिला ने अपने पडौसीयों से आवेदन पर भी हस्ताक्षर कराए है। इस दौरान महिलाओं ने भी स्वीकार किया है कि वह उन्हें बिना बताए उक्त आवेदन दिया गया है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot