Ad Code

कस्टम गेट मुख्य समारोह में बज रहे डीजे को प्रसाशन ने कराया बंद

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत प्रति बर्ष गणेश उत्सव और नवरात्रा महोत्सव के दौरान होने बाले कार्यक्रम पर बीती रात्रि पुलिस ने पानी फेर दिया। आयोजको की इस तैयारी पर पानी फेरते हुए कोतवाली पुलिस ने रात्रि में 10 :15 बजे ही डीजे बंद करा दिए। इस डीजे को बंद कराने से आयोजक नाराज दिखाई दिए। परंतु आचार संहिता के चलते कोई भी कुछ नही कह पाया। यह शिवपुरी के इतिहास में पहली बार हुआ है कि कस्टम गेट पर होने बाले इस आयोजन का डीजे बंद कराया गया है।

जानकारी के अनुसात हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी नवदुर्गा सांस्कृतिक समारोह मंडल द्वारा प्रोग्राम का आयोजन किया गया।जो देर रात तक चलना था लेकिन विधानसभा चुनाव को मध्यनजर रखते हुए शहर में आचार सहिंता लगी हुई है जिसमे 10 बजे के बाद ध्वनि विस्तार यंत्रो का उपयोग प्रतिबंध है।

जिस पर प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए वहां का डीजे बन्द करा दिया जिससे प्रोग्राम बीच मे ही समाप्त हो गया। बताया जा रहा है कि वहां मौजूद लोगों ने इसका विरोध भी किया लेकिन प्रशासन ने एक न सुनी और अपनी कार्यवाही जारी रखी। यहाँ बता दे कि इस कार्यक्रम में प्रतिबर्ष मंत्री और कलेक्टर मुख्य अतिथि रहते है।