कम्यूनिटी हॉल में 20 से प्रारंभ होगा महा सत्संग, सतपाल महाराज की शिष्या होगा मुख्य प्रवाचक

शिवपुरी। शिवपुरी के गांधी पार्क में स्थित कम्यूनिटी हाल में  20 अक्टूबर  को महासत्संग का आयोजन रखा गया है,जो दोपहर 12 बजे से प्रारंभ होकर 4 बजे तक चलेगा। इस महासत्संग में सतपाल महाराज की शिष्या एवं शिष्य मुख्य अंबालिका बाई प्रवाचक होंगी। प्रवाचक के रूप में यहां पर अंबालिका बाई, महात्मा उपस्थित रहेंगे।

कार्यक्रम का उद्देश बताते हुए दिनेश राठौर ने बताया कि इस बार का कार्यक्रम  प्रभु श्री राम के जीवन पर आधारित होगा  और  अधिक बताते हुए उन्होंने कहा कि मां सत्संग कार्यक्रम का उद्देश्य धर्म जागरण करने के साथ  लोगों में  प्रभु नाम के जप करने मात्र से  धर्म लाभ उठाने और अपने जीवन को सार्थक  बनाने का प्रयास किया जाता है।

यह कार्यक्रम पिछले कई माह से लगातार किया जा रहा है और यह मानव उत्थान सेवा समिति के माध्यम से होता है मानव उत्थान सेवा समिति के सदस्य डॉ.बीके शर्मा, इंजीनियर महेश उपाध्याय, वीएल गोयल, दिनेश राठौर, दुबे जी बाथम, राजेन्द्र सूर्यवंशी, डॉ. तुलाराम यादव, राजेंद्र सिंह सेंगर, मोहन राठौर, राजेश राठौर, शिवचरण राठौर आदि ने सभी धर्मप्रेमीजनों से महा सत्संग में शामिल होकर धर्मलाभ  उठाने का आग्रह किया है। मानव उत्थान सेवा समिति के द्वारा ही प्रसाद वितरण की भी व्यवस्था रखी गई है।