SC-ST एक्ट: शराबी ने दर्ज कराया मामला, शिवपुरी में सपाक्स दिखाएगा नेताओं को काले झण्डे

शिवपुरी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश को दरकिनार कर अध्यादेश लाकर एससीएसटी एक्ट में संशोधन के खिलाफ सपाक्स सहित सवर्ण समाज ने पूरी तरह से तरह से कमर कस ली है। इसके चलते आज सपाक्स ने एक आवश्यक बैठक का आयोजन कर निर्णय लिया कि शहर में आने बाले सांसद,मंत्री,मुख्यमंत्री ,विधायक को काले झण्डे दिखाकर विरोध किया जाएगा। इस दौरान की कार्यकारिणी का गठन करने की मांग की। इसके साथ ही सपाक्स समाज के प्रतिनिधि समाज के प्रमुख पदाधिकारीयों से मिलकर उन्हें एससीएसटी एक्ट के दुष्परिणामों के बारे में बताएगे। 

लुकवासा में शराबी युवक ने दर्ज कराया एससीएसटी एक्ट,एक जुट हुआ सवर्ण समाज
जिले में अब एससीएसटी एक्ट के दुष्परिणाम सामने आने लगे है। जिसके चलते आज कोलारस थाना क्षेत्र के लुकवासा चौकी क्षेत्र में एक शराबी युवक ने सवर्ण समाज पर एससीएसटी एक्ट का मामला दर्ज करा दिया। यह मामला दर्ज होते ही समाज के लगभग 500 लोग एकत्रित होकर एक आवश्यक बैठक का आयोजन किया। 

इस बैठक में आज कोलारस जनपद के ग्राम लुकवासा में सामान्य बर्ग ने आवश्यक बैठक आयोजित की जिसमें हाल ही में संसद में लाये गए एससीएसटी एक्ट के संशोधित होने के उपरांत उसके दुरुपयोग होने से पहले चिंतन कर पुलिस प्रशासन को अवगत कराया गया ,बैठक में ग्राम लुकवासा के सभी ओबीसी एवम सबर्ण समाज ने हिस्सा लिया बैठक में पुलिस प्रशासन की ओर से लुकवासा चौकी प्रभारी बी एस पाल ने भाग लिया।

सभी मौजूद लोगों ने  गांव में असमाजिक तत्वों की बढ़ती हुई संख्या से अवगत कराया तथा , ग्राम के सभ्रांत एवम महिलाओ से अभद्रता की स्तिथि में तुरन्त कार्यवाही हेतु ज्ञापन भी सौपा।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics