Ad Code

सांसद सिंधिया से पहले भाजपाई कर गए मंडवासा पवार हॉऊस का लोकार्पण | kolaras

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी लोकसभा के सासंद सिंधिया शिवपुरी जिले के 3 दिवसीय दौरे पर हैं। सांसद सिंधिया इस दौरे मेें कई कार्यक्रमो में भाग लेगें। कल सासंद सिंधिया का दौरा कोलारस क्षेत्र में हैं और उन्है कोलारस विधानसभा के मड़वासा गांव में स्थित नवीन सब स्टेशन का लोकार्पण करना था खबर अब आ रही हैं कि भाजपा नेताओ ने इस विद्युत सबस्टेशन का उदघाटन कर दिया हैं। 

जानकारी के अुनसार कोलारस विधानसभा के अतंर्गत आने वाली मडवासा ग्राम पंचायत में नवीन विद्युत पवार हॉऊस का उद्घाटन करना था। सांसद सिंधिया के जारी प्रेस नोट में इस कार्यक्रम का उद्घाटन कार्यक्रम था,लेकिन सत्ता में विराजमान भाजपा के नेताओ ने आज इस सबस्टेशन का उद्घाटन कर दिया। 

बताया गया हैं कि भाजपा के इस उद्घाटन समारोह में विधिवत मंच सजाया गया विधिवत कार्यक्रम किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील रघुवंशी, कार्यक्रम की अध्यक्षता वीरेन्द्र रघुवंशी ने की, कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि थे मडवासा का मोडा सुरेन्द्र शर्मा, धनपाल यादव पूर्व जिला जनपद अध्यक्ष, भाजपा नेता सुरेन्द्र जैन खतौरा थे। इसके आलावा विद्युत विभाग के वैभव त्रिपाठी एई और नरोत्तम जाटव जेई उपस्थित थे। ओर इसका उद्घाटन भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने किया। 

भाजपा नेता सुरेन्द्र शर्मा का कहना है कि हम प्रशासन के बुलाबे पर गए थे, विद्युत विभाग के अधिकारियो ने बुलाया था,इस कारण हम इस पवार हाऊस का उद्घाटन करने गए थे। सांसद सिंधिया इसका उद्घाटन करना था हमे इस बात की कोई जानकारी नही हैं।