Ad Code

दबंगों ने युवक को जमकर पीटा, सिर से चमड़ी तक काट दी, गिरफ्तारी को लेकर सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी। खबर जिले के नरवर थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते कुछ दिनों पूर्व गांव के कुछ दबंगों ने गांव के ही एक दलित की जमकर मारपीट कर दी। इस मामले में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला तो दर्ज कर लिया। परंतु आरोपीयों को गिरफ्तार नही कर पाई। इस मामले में आज पीडि़त युवक ने पुलिस अधीक्षक से आरोपीयों की गिरफ्तारी की मांग की। 

जानकारी के अनुसार 3 सितम्बर को नरवर थाना क्षेत्र के मगरौनी चौकी के ग्राम महोवा में सरदार सिंह जाटव ने बताया कि वह अपने घर पर काम कर रहा था। तभी गांव के ही आरोपी सुरेन्द्र पुत्र होतम गुर्जर, छोटू पुत्र ओमप्रकाश गुर्जर, छुन्ना पुत्र जगदीश गुर्जर, सुनील पुत्र ब्रंदावन गुर्जर, एवरन पुत्र केदार गुर्जर, रामनिवास पुत्र सरदार गुर्जर एवं बंटी पुत्र बहादुर गुर्जर ने एकराय होकर सरदार सिंह जाटव को अपने घर बुलाया। 

जैसे ही सरदार इनके घर पहुंचा तो आरोपियों ने उसके हाथ पैर बांधकर जमीन पर पटक दिया और जमकर लाठियां बरसाईं, इसके बाद भी जब आरोपियों का मन नहीं भरा तो सरदार सिंह के सिर की चमड़ी को धारदार से काटकर सिर से अलग कर दिया। दबंग गुर्जरों द्वारा  जघन्य अपराध करने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 34 ताहि, 3(2), (व्ही) एससी एसटी एक्ट के तहत प्रकरण तो पंजीबद्ध कर लिया, लेकिन एक सप्ताह गुजरने के बाद भी पुलिस आरोपियों पर पहुंचने में नाकाम साबित हुई। आरोपियों के खुलेआम घूमने से पीडि़त पक्ष भयभीत है। पीडि़त पक्ष द्वारा आज जिला मुख्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक के नाम एड. एसपी को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।