Ad Code

स्कूल जा रही महिला को BIKE ने मारी टक्कर, मौत

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकबासा चौॅकी क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज देहरदा सडक़ गांव में स्कूल में स्वसहायता समूह की और से खाना बनाने जा रही एक महिला को बाईक सबार युवक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार गुलाब ओझा पत्नि रमेश ओझा उम्र 50 वर्ष निवासी देहरदा सडक़ अपने घर से स्कूल पर स्वसहायता समूह का खाना बनाने जा रही थी। तभी सामने से आ रही बाईक क्रमांक एमपी 33 एमएल 3083 के चालक ने तेजी और लापरवाही पूर्ण तरीके से बाईक चलाते हुए महिला को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को उपचार के लिए कोलारस उपस्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। 


बताया गया है उक्त बाईक ग्राम पंचायत सचिव राजीव यादव के नाम पर रजिस्ट्रर है। इस घटना में बाईक सबार गोपाल लोधी भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।