Ad Code

बड़ी खबर: नपा अध्यक्ष के पुत्र सोनू कुशवाह सहित 4 के खिलाफ FIR | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। अभी अभी खबर आ रही है कि शहर के प्रथम नागरिक और नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह के सुपुत्र सोनू कुशवाह पर कोतवाली पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है उक्त मामले की शिकायत नगर पालिका परिषद शिवपुरी में पदस्थ एक ड्राइवर ने कोतवाली में की थी कोतवाली पुलिस ने इस मामले में जांच के बाद आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

सिटी कोतवाली मैं फरियादी विक्रम यादव पुत्र राम सिंह यादव उम्र 40 साल निवासी अहीर मोहल्ला पुरानी शिवपुरी इन्हें शिकायत दर्ज कराई गई वह नगर पालिका परिषद शिवपुरी में डंपर पर ड्राइवरी करता है शिकायत में उसने बताया कि आज सुबह वह सीएमओ के कहने पर वार्ड क्रमांक 15 में मुरम डालने गया हुआ था तभी वहां नगर पालिका अध्यक्ष का पुत्र सोनू कुशवाह श्री लाल कुशवाह अपने दो अन्य साथियों के साथ पहुंचा और कहने लगा कि यहां किसके आदेश पर तू आया है तो फरियादी ने कहा की सीएमओ के आदेश पर आया है।

जिस पर नगर पालिका अध्यक्ष का सुपुत्र सोनू कुशवाह भड़क गया और कहने लगा कि नगर पालिका में सिर्फ मेरा आदेश चलता है और यह किसी का आदेश नहीं चलता इसी के साथ सोनू कुशवाह ने अपने तीन चार साथियों के साथ विक्रम की मारपीट कर दी।

इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सोनू कुशवाह श्री लाल कुशवाह सहित दो अन्य आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 353,332,186,294,506,34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com