Ad Code

मात्र 24 घंटे में कोलारस लूट काण्ड ट्रेस: 9 लाख रू का माल बरामद | kolaras News


शिवपुरी। बीती रात कोलारस पुलिस को चुनौती बने कोलारस लूट काण्ड में पुलिस को सफलता मिल गई हैं। कोलारस थाने की पुलिस ने कोलारस व्यापारी के घर में हुई इस लूट के काण्ड को कारित करने वाले 3 लुटेरों में से 1 आरोपी को धर दबौचा हैैं और 2 आरोपियों की पहचान हो चुकी हैं, पुलिस की टीमें इन बचे हुए अरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयासरत हैं।


जैसा कि विदित है कि बीती रात्रि को कोलारस के सर्राफा मोहल्ले में निवास करने वाले मनोज जैन के यहा बालकनी की सीमेन्ट की जाली तोडकर 3 बदमाश घर में प्रवेश करते हुए घर मालिक के साथ मारपीट करते हुए तिजोरी में रखे 1 लाख रूपए, 5 किलो चांदी और 8 तौला सोना लूट कर फरार हो गए थे। 

कोलारस पुलिस ने फरियादी मनोज जैन की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट सहित कई अपराधिक धाराओ में मामला दर्ज करते हुए इस मामले की जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि कोलारस पुलिस ने एक आरोपी दुर्गेश पुत्र काशीराम बाथम निवासी कोलारस को गिरफ्तार किया हैं, बाकी 2 अन्य लूटेरों के पहचान हो चुकी हैं।

पुलिस ने इस आरोपी से 3 लाख की चांदी और 6 लाख रू के साने के आभूषण और 8340 रूपए नगदी बरामद किए हैं। बाकी रूपए बरामद किया जाना बाकी हैं।