बड़ी खबर: BJP की नंबर प्लेट लगी कार में मिला 30 किलो गांजा, एक दबोचा

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र पुलिस में 1 स्विफ्ट कार को अवैध रूप से गांजे की तस्करी करते हुए पकड़ा है जिस कार से गांजे की तस्करी की जा रही थी उस पर आगे कमल का फूल और भाजपा की पट्टी लगी हुई है अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उक्त कार का भाजपा से क्या संबंध है।

जानकारी के अनुसार शहर की फिजिकल थाना पुलिस स्वतंत्रता दिवस के चलते चेकिंग कर रही थी तभी दो बत्ती चौराहे पर एक स्विफ्ट कार क्रमांक यू पी 32 सी आर 1124 करैरा की और से आती हुई दिखाई दी।जिसपर थाना प्रभारी फिजीकल रूपेश शर्मा ने कार को रोककर चैक किया तो इस कार में गांजा भरा हुआ था।

पुलिस ने तत्काल आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने अपना नाम विजय वर्मा निवासी दतिया बताया।इस मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगड़कर फिजीकल थाने पहुँचे ओर मामले की जानकारी ली।

बताया गया है कि उक्त गाड़ी मैं पुलिस को लगभग 30 किलो गांजा मिला है जिसकी कीमत लगभग 3 लाख 50 हजार रुपये आंकी जा रही है। खबर लिखे जाने तक यह स्पष्ट नही हो पाया है कि इस कार का भाजपा के किसी नेता से क्या संबंध है। आरटीओ रजिस्टर में यह कार विजय वर्मा झांसी के नाम से दर्ज है।