डंपर से कुचलकर युवक की हत्या, पहले दी थी धमकी

शिवपुरी। जिले के खनियांधाना थाना अंतर्गत कदवाया रोड़ पर जेरा घाटी के समीप पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की डम्पर से कुचलकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी डम्पर मालिक और चालक के खिलाफ हत्या और आपराधिक षडय़ंत्र का मामला पंजीबद्ध कर लिया है। यह डम्पर खनियांधाना के पार्षद प्रदीप जैन उर्फ पिन्टू का बताया गया है। पार्षद पर मामला दर्ज होने की जानकारी लगते ही पार्षद पक्ष के लोगों ने लामबंद होकर थाने पर प्रदर्शन कर पार्षद प्रदीप जैन को बेकसूर बताने का प्रयास किया। उधर जिस युवक की मौत हुई है उसके परिजनों ने भी बीती रात थाने का घेराव कर पार्षद पर हत्या के आरोप मढ़ डाले। पार्षद के पक्ष के लोगों द्वारा अब पुलिस अनसुनी को लेकर बाजार बंद कराए जाने की चेतावनी भी दी है।

जानकारी के अनुसार शनिवार शाम 6:30 बजे कदवाया रोड पर जेरा घाटी के समीप गिट्टी से भरे एक डम्पर ने पैदल जा रहे राहगीर भैया साहब यादव को कुचल कर मार डाला और घटना को अंजाम देने के बाद डंपर चालक डम्पर छोड़ मौके से भाग खड़ा हुआ। घटना से गुस्साए मृतक के परिजन लाश लेकर थाने जा पहुंचे जहाँ उन्होंने चालक और डम्पर मालिक पर मामला दर्ज करने की माँग की। 

मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि पार्षद पिंटू जैन ने ही पुरानी रंजिश के चलते उसके बेटे को डम्पर से कुचलकर मार डाला। पुलिस ने इस मामले में पिंटू जैन और चालक पर धारा 302, 120बी के तहत मुकदमा कायम कर लिया है। 

आज सुबह जब पार्षद पक्ष के लोगों को पिन्टू जैन पर मामला दर्ज होने की जानकारी लगी तो पार्षद पक्ष के लोगों ने थाने पहुंचकर कायमी को गलत ठहराते हुए जाँच की माँग की। इस पूरे मामले में पिछोर एसडीओपी आरपी मिश्रा ने थाने पर पहुंचे पार्षद पक्ष के लोगों को जाँच का आश्वासन दिया। पुलिस के इस आश्वासन के बावजूद पार्षद पक्ष के लोगों का कहना है कि यदि प्रकरण में एफआर नहीं लगाई तो वे बाजार बंद कराकर प्रदर्शन करेंगे।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics