मेट्रो लेवल की एज्यूकेशन अब शिवपुरी में: bachpan a play school in shivpuri

शिवपुरी। देश का सबसे बडा ब्रांड स्कूल की संस्था का स्कूल बचपन ए प्ले   स्कूल की शिवपुरी की ब्रांच ने अपने सफलता पूर्वक 2 वर्ष पूरे कर लिए है। बचपन ए प्ले स्कूल की शाखा शिवपुरी में खुलने से उन पेरेंटसो की चिंता   मुक्त हो गए जो अपने बच्चो को प्ले ग्रुप से ही मेट्रो शहरो जैसी शिक्षा देना चाहते है। बचपन स्कूल की ब्रांच शिवपुरी में खुलने से आप अपने बच्चो को प्ले ग्रुप से ही उच्च स्तरीय शिक्षा देना चाहते है। बचपन ए प्ले स्कूल भारत देश के सभी राज्यो के 1000 से अधिक शहरों में शाखाएं सफ लतापूर्वक संचालित कर रहा हैए

यह है शिक्ष पद्वित बचपन प्ले स्कूल की 
इस स्कूल की  शिक्षा प्रणाली पूर्वस्कूली शिक्षा के हर पहलू का ध्यान रखा जाता है हमारे स्पेशिलिष्टो ने या यू कह ले कि देश के  प्रसिद्ध शिक्षाविद् के एक समूह से अपनी बुद्विबल की ताकत से निकाले गए तरिको से बाल मन को शिक्षा ग्रहण करने में आसानी हो। 

शिक्षा विद्वो के पढाने के मंत्र अंतरराष्ट्रीय मानकों के बराबर है। हमारी  शिक्षा पद्वति का मूल मंत्र, आनन्द के साथ सीखने के लिए बच्चो को सक्षम किया जाता है। हमारी शिक्षा पद्वति नन्है मुन्है बच्चो को सीखने और पढ़ाई से प्यार की ओर ले जाती है।  हमारे बचपन में आकर आपके लाडले का बचपन जाग उठता है,वह सीखने के लिए तत्तपर रहता है,और हमारे बचपन के हर लाडले और लाडलियों के माता पिता के चेहरे पर मुस्कान रहती है।