आम आदमी को आम की तरह चूस रही है भाजपा और कांग्रेस: रमेश चंद्र शर्मा

शिवपुरी। बदलेंगें मध्यप्रदेश यात्रा के तहत कोलारस विधानसभा में डोर टू डोर जनसम्पर्क के दौरान गुना लोक सभा प्रभारी डॉ.रमेश चंद्र शर्मा ने विधानसभा में जनसंपर्क तेज गति देते हुए नुक्कड़ सभाओं में बीजेपी और काँग्रेस की लूट नीति और आप की दिल्ली सरकार के लोक हितकारी कार्यों को गिनाते हुए कहा की चोरों को सिर्फ केजरीवाल की झाडू से ही साफ किया जा सकता है इसके तहत कोलारस में विभिन्न वार्डो में बदलेंगे मध्यप्रदेश संकल्प यात्रा निकाली। यहां जनसम्पर्क कर आप पार्टी के कोलारस सह विधानसभा प्रभारी रक्षपाल सिंह जाट के नेतृत्व में यात्रा जारी रखी गई,जिसमें कई नए साथी जुड़े और 3 नुक्कड़ सभाये कर भाजपा और काँग्रेस को छोडक़र आम आदमी पार्टी में शामिल होने और मध्यप्रदेश में घोटालेबाजों को उखाडक़र आम आदमी की सरकार बनाने की अपील की। इस दौरान बदलेंगें मप्र यात्रा की अगुवाई आप पार्टी के जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा के द्वारा की गई। 

इस अवसर पर आप पार्टी के लोक सभा प्रभारी रमेश चंद्र शर्मा ने यात्रा की समीक्षा की और कार्यकर्ताओं को बधाई दी। जानकारी मीडिया सेल आम आदमी पार्टी विधानसभा कोलारस जिला शिवपुरी द्वारा दी गई। इस अवसर पर सभी सह विस प्रभारी और अनुसांगिक संगठनों के प्रभारी मौजूद रहे। 

ऐसे चलेगी यह यात्रा
यह यात्रा मध्य प्रदेश की सभी 230 विधा सभाओं में 4 चरणों में चलेगी,पहले 3 चरणों के अंत में हर विधान सभा में किसानी, बिजली और अन्य स्थानीय मुद्दों पर प्रदर्शन किये जायेंगे। जिसमें प्रथम चरण 2 जनवरी से 15 जनवरी, प्रदर्शन 18 जनवरी, द्वितीय चरण 22 जनवरी से 4फ रवरी, प्रदर्शन 7 फ रवरी, तृतीय चरण 11फरवरी से 24 फ रवरी, प्रदर्शन 28 फ रवरी, चतुर्थ चरण 4 मार्च से 18 मार्च  के बीच चलेगा जिसमे प्रदेश में 7 जोनल सम्मलेन किये जायेंगे जो कि 10 मार्च को रीवा जोन में, 11 मार्च ग्वालियर जोन में, 12 मार्च उज्जैन जोन में, 14 मार्च बुंदेलखंड जोन में, 15 मार्च जबलपुर जोन में 16 मार्च इंदौर जोन में और 18 मार्च को भोपाल जोन में आयोंजित होंगें।

इस यात्रा में आम आदमी पार्टी के कार्यकत्र्ता गाँव, मोहल्लों में घर-घर जाकर लोगों से संपर्क करेंगे, उन्हें दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों की जानकारी दी जाएगी और आम आदमी पार्टी का भ्रष्टाचार मुक्त मध्य प्रदेश बनाने के संकल्प को बताया जायेगा। पार्टी का लक्ष्य है कि इस यात्रा के अंत तक प्रदेश के सभी बूथों पर हमारा संगठन तैयार हो जायेगा। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics