ट्रक ने बाईक सबार दंपत्ति को उडाया, महिला की मौत, चक्का जाम

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि शहर के देहात थाना क्षेत्र के बडौदी के पास हाईवे पर एक अनियत्रिंत ट्रक ने बाईक सबार दंपत्ति को उड़ा दिया। जिससे बाईक पर सबार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवक घायल हो गया। इस घटना की सूचना के बाद मौके पर डायल 100 और एम्बूलेंस के घटना के  दो घण्टे बाद तक मौके पर नहीं पहुंचने से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया। मौके पर एसडीएम और एसडीओपी ने पहुंचकर ग्रामीणों को समझाया तब जाकर कही जाम खुल सका। 

जानकारी के अनुसार गोविंद कोली पुत्र शंकरलाल कोली 55 वर्ष निवासी बिलोकलां अपनी पत्नि बैंजन्ती के साथ शिवपुरी से अपनी बाईक क्रमांक एमपी 33 एम 8265 से अपने गांव बिलोकलां जा रहा था। तभी बडौदी पत्थर फैक्ट्री के पास पीछे से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 07 एचबी 0751 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पीछे से टक्कर मार दी। 

इस हादसे में बैंजती पत्नि गोबिंद कोली निवासी बिलोकलां की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर दो घण्टे तक कोई भी नहीं पहुंचा तो आक्रोशित परिजनों ने हाईवे जाम कर दिया। बताया गया है उक्त घटना के बाद लगातार फोन करने के बाद भी प्रशासन के उक्त रबैये के चलते परिजन जाम को नहीं हटा रहे थे। 

उसके बाद मौके पर एसडीएम रूपेश उपाध्याय और एसडीओपी गुरूदत्त शर्मा मौके पर पहुंचे जहां मृत महिला के पुत्र बृजमोहन कोली और एसडीएम के बीच नौक झोक भी हुई।  उसके बाद प्रशासन ने परिजनों को कार्यवाही का अश्वासन देते हुए दोशी पुलिस कर्मीयों और कर्मचारीयों पर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। तब जाकर कही जाम खोला गया। उसके बाद प्रशासन मृत महिला की लाश को लेकर पीएम हाउस पहुंचे। तब कही जाम खुल सका। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।