गुडवाय 2016 वेलकम 2017, डीजे की धुनों पर थिरके युवा, हुई रंगारंग आतिशबाजी

शिवपुरी। पुराने वर्ष को विदा करने और नव वर्र्ष की अगवानी के लिए बीती रात्रि शहर के कई होटलों सहित फार्म हाउसों पर कार्यक्रम आयोजित किए गए सर्द रात के साथ शहरवासियों ने न्यू ईयर का सेलीब्रेशन किया रात भर डीजे की धुनों पर थिरकते हुए युवाओं ने नव वर्र्ष के जश्न को बड़े उत्साह के साथ मनाया। 

शहर को रंगारंग लार्ईटों से सजाया गया जिससे शहर जगमगा उठा। जैसे ही रात के 12 बजे वैसे ही रंग बिरंगी आतिशबाजी से पूरे आकाश में मनोहर छटा बिखर गर्ई। देर रात तक युवाओं की टोलियां शहर में उत्साह मनाते देखी गई। पुलिस विभाग सहित प्रशासनिक अधिकारियों और समाजसेवियों ने भी जश्न मनाया और नव वर्ष का स्वागत किया। 

विदित हो की नव वर्र्ष को लेकर शहर के प्रमुख होटलों में तैैयारियां की गर्ई थी। जहां रंगारंग गीत, संगीत के कार्र्यक्रमों का आयोजन किया गया। शाम होते-होते जैसे ही मौसम में ठंडक घुली बैसे ही लोगों का जश्न मनाने का जज्वा बढ़ गया। होटलों और क्लवों में रौनक बढ़ गर्ई। रात्रि होते ही शहर के ए बी रोड़ पर स्थित होटल तरूण रेसीडेंसी पर युवाओं का तांता लग गया औैर वहां युवाओं सहित फैमलियों ने नव वर्र्ष का जश्न केक काटकर मनाया। 

होटल के संचालक तरूण शिवहरे ने होटल को आकर्षक ढंग से सजाकर वहां आने वाले ग्राहकों को हर तरह की सुविधा उपलब्ध करार्ईं। होटल पर आज सुबह तक जश्न मना।  इसी तरह टूरिस्ट विलेज होटल पर मध्य प्रदेश टूरिज्म द्वारा कपल एन्ट्री यूजिक डांस और आर्र्केस्ट्रा का कार्र्यक्रम आयोजित किया गया। जहां एसपी सुनील पाण्डे, एएसपी कमल मौर्य और एसडीओपी जीडी शर्मा सहित पुलिस अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी अपने परिवारजनों के साथ नव वर्र्ष सेलीब्रेट करते देखे गए। 

जहां टूरिस्ट विभाग द्वारा वहां मौजूद कपलों को गि ट कूपन दिए गए। जिनका ड्रा निकाला गया। जिसमें विजेता कपल को मध्य प्रदेश के किसी भी स्थान पर टूरिस्ट विभाग द्वारा संचालित होटलों में एक दिन एक रात तक रूकने का कूपन दिया गया। 

शहर के ऋषि मैरिज गार्डन में युवाओं ने जश्न मनाया तो परिणय वाटिका में जिला व्यापार मंडल ने आर्केस्ट्रा का कार्र्यक्रम आयोजित किया। होटल पीएस रेसीडेंसी में लॉयन्स क्लब साउथ के सदस्यों ने नव वर्ष का जश्न मनाया।