डीजे के आगे दबी मासूम की चींख, तड़प-तड़प कर मर गया

दिनारा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षैत्र अंतर्गत एक नाबालिक बच्चे की कुएं में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। यह पूरा घटना क्रम उस समय घटित हुआ जब कुएं के पास में पूर्व सरपंच के यहॉ डीजे बज रहा था। इस डीजे के चलते मासूम की चीख कुएं में ही दब गई और बच्चे की दर्दनाक मौत हो गर्ई।

जानकारी के अनुसार बीती रात्रि दिनारा थाना क्षेत्र के ग्राम छितीपुर के पूर्व सरपंच के घर पर एक समारोह चल रहा था। जिसमें शामिल होने के लिए गांव के लोग पहुॅचे। पूरा गांव रंग में रमा हुआ था। तभी गांव का ही अंशुल पुत्र प्रतिपाल लोधी उम्र 10 वर्ष खेलते खेलते कुएं में जा गिरा। मासूम कुएं में चीखता रहा जिसकी आबाज कुछ लोगों ने भी सुनी लेकिन मासूम की चीख डीजे के आगे दब गई। 

कुछ देर बाद जब मासूम कही दिखाई नहीं दिया तो परिजनों ने खोजबीन की तो गांव के ही एक युवक के बताया कि किसी के चीखने की आबाज तो कुएं की ओर से आई पर डीजे के चलते सुन नहीं पाई। जब परिजनों ने कुएं में जाकर देखा तो मासूम की कुएं के पानी में डूब जाने से मौत हो गई। परिजनों ने उक्त बालक को कुएं से निकानकर उक्त मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बालक की लाश का पीएम कराकर मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।