दुकानदार को चाकू मारकर भाग रहा युवक बाईक से टकराया, पब्लिक ने दबौचा

कोलारस। अभी-अभी खबर आ रही है कोलारस थाना क्षेत्र में होटल फूलराज के नीचे संचालित चौधरी जनरल स्टोर पर करीब 08 बजे ग्राहक के रूप में आये एक युवक ने दुकानदार पर चाकू से हमला कर दिया। हमला करने के बाद युबक बाइक उठाकर भाग खड़ा हुआ। जिससे दुकानदार के शोर मचाने पर और लोग भी बाइक से हमलाबर के पीछे भागे जहां  मोड़ पर हमलावर की बाइक सामने से आ रही बाइक मैं टकरा गई जिसे बाइक पर सवार 3 युबक घायल हो गए।  मोके पर पहुंची 100 डायल ने सभी को कोलारस स्वास्थ केंद्र पहुँचाया।

जानकारी के अनुसार बस स्टेंड निकट चौधरी जनरल स्टोर के संचालक प्रतीक चौधरी पुत्र राजेंद चौधरी उम्र 25 वर्ष निवासी चौधरी मोहल्ला अपनी दुकान पर बैठा था। तभी दुकान पर ग्राहक के रूप में आये अजमेर सिंह पुत्र साहब सिंह निवासी कुलवारा ने अंडरवियर मांगी ।

जब में प्रतीक ने सामान देने के एवज में रूपये मांगे तो आरोपी अजमेर सिंह ने प्रतीक की कॉलर पकड़ ली और दुकानदार से रंगदारी मांगने लगा विरोध करने पर अजमेर ने युवक ने दुकानदार प्रतीक पर चाकू से हमला कर दिया जिससे प्रतीक के हाथ में गहरी चोट आई है। 

चाकू से हमला करने के बाद अजमेर सिंह अपने साथ लाये बाइक क्रमांक पीबी 61 बी 2713 से भागने लगा चोट लगते ही दुकानदार ने शोर मचाया और राहगीरों ने बाइक सवार का पीछा करना शुरू किया लेकिन रस्ते मैं ही अजमेर सिंह अपनी बाइक सहित अन्य बाइक क्रमांक एमपी 33 एमजी 9196 से टकरा गया।

जिससे बाइक सवार दोनों युबक गिरकर घायल हो गए और जानकारी मिलते ही डायल 100 मदद के लिए मौके पर पहुंच गई जिसकी सहायता  घायल युबको को कोलारस स्वास्थय केन्द्र में भर्ती कराया गया। साथ ही अजमेर को पकड़ कर थाने ले गए जहाँ फरियादी की शिकायत पर आरोपी अजमेर सिंह पुत्र साहब सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।