मासूम को छोड़ा घर में, चली अपने प्रेमी की बाहों में, आ गया पति और ...

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के गधाई गांब में एक महिला ने अपने पडौसी पर ही बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि जब वह लघुशंका के लिये घर के बाहर गई हुई थी। तभी आरोपी मनोज पाल ने उसे पकड़ लिया और अपने साथ पास ही टपरिया में ले जाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

सूत्रों की माने तो महिला राजबती पत्नि राजू कुशबाह उम्र 20 वर्ष का प्रेम-प्रंसग गांब के ही मनोज के साथ चल रहा था। दोनो राजू की अनुपस्थिति में रंगरेलिया मनाते। यह प्यार पूरे गांव में चर्चित भी रहा है। इस बात की सूचना महिला के पति को भी थी। पर जब तक वह इसे रंगे हाथों न देख लेता उसे भरोसा नहीं था। बीते रोज पति खेत की कह कर रात्रि में चला गया। और महिला पर निगरानी करने लगा। रात्रि लगभग 12 वजे सबके सो जाने पर महिला अपने मासूम को सुलाकर अपने प्रेमी से मिलने चली गई।

महिला के जाने के बाद ही पति खेत पर से लौट आया और उसने देखा की घर में मासूम रो रहा है। तो पति सीधा प्रेमी की झौपड़े में जा पहुॅचा जहॉ उसकी पत्नि गैर मर्द की बाहों में रगंरेलिया मना रही थी। यह पूरा घटनाक्रम अपनी आंखों से देख पति चिल्लाया तो आरोपी भाग गया। वही महिला ने उसे जबरदस्ती लाने की बात बताई। इस बात की शिकायत पर करैरा पुलिस ने आरोपी प्रेमी के  िालाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।