अस्पताल के गेट में फंसा युवक का पैर, बेल्डिंग से काटकर निकाला

शिवपुरी। जिला अस्पताल के निर्र्माणाधीन मु य दरबाजे पर लगे पार्ईपों में बीती शाम एक युवक का दरबाजे के नीचे लगे पार्ईप में पैर फंस गया। जिससे वहां अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। 

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवक को निकालने के काफी प्रयास किए गए लेकिन उसका पैर पाईप से निकाला नहीं जा सका। बाद में पुलिस ने बेल्डिंग मशीन मगाकर पाईप कटवाया तब जाकर उसका पैर बाहर निकल सका।

जानकारी के अनुसार ग्राम कु हरौआ निवासी खुशीलाल कल शाम अस्पताल में अपने किसी रिश्तेदार से मिलने आया मिलने के बाद वह वापस लौटने लगा और जैसे ही वह मु य द्वार पर पहुंचा तभी उसका पैर नीचे लगे पार्ईपों के बीच में फंस गया। 

जिसने अपने पैर को निकालने का भरकस प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हुआ। यह देख वहां पर भीड़ एकत्रित हो गई। और उसके पैर को निकालने की जुगत में लोग जुट गए, लेकिन काफी देर के बाद भी युवक फंसा रहा, अंतत: कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी।

जिस पर टीआई संजय मिश्रा मौके पर पहुंचे जिन्होंने युवक को निकालने के प्रयास किए, लेकिन वह नहीं निकल पाया तब टीआर्ई श्री मिश्रा ने बेल्डिंग मशीन को मौके पर मगाया जिसकी सहायता से पाईप को काट कर युवक का पैर बाहर निकाला। तब कहीं जाकर खुशीराम ने राहत की सांस ली।