स्टील किवाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, सबकुछ खाक

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्वालियर वायपास से पास शिवमंदिर टॉकीज के सामने एक स्टील गेट के गोदाम में सॉर्ट सर्किट के चलते भीषण आग लग गई। जिससे गोदाम में रखा सामान जलकर पूरी तरह से खाक हो गया। मौके पर दो फायर बिग्रेड पहुॅच गई है और आग को बुझाने के प्रयास में लगी हुई है। मौके पर कोतवाली पुलिस भी पहुॅच गई है।

जानकारी के अनुसार प्रमोद, महेन्द्र  गोयल पुत्र द्वारका प्रसाद गोयल का शिवमंदिर टॉकीज के सामने जय माता दी स्टील इंडस्ट्रीज के नाम से स्टील के किवाड़ बनाने का गोदाम है। सभी कर्मचारी अपने-अपने काम लगे हुए थे। 

तभी सॉट सर्किट के चलते किवाड़ों पर करने वाले कलर में आग लग गई। इस आग ने एक दम से भीषण रूप ले लिया और देखते ही देखते गोदाम में रखा  सारा सामान जलकर खाक हो गया। मौके पर दो फायर बिग्रेड पहुॅच गई है। जो आग को काबू करने के प्रयास में लगीं हुई है।

कोतवाली पुलिस की चीता 1 मौके पर पहुॅची और आग को बुझाने का भरसक प्रयास किया। आग को जब तक बुझा पाते सबकुछ जलकर खाक हो गया। बताया गया है इस आगजनी की लपटे पडौस के मकान में भी पहुॅची जहॉ से पुलिस ने इस मकान से लोगो को सुरक्षित वाहर लिया है। 

बताया यह भी गया है इस गोदाम के पीछे आदिमजाति का बालिका छात्राबास भी है जो पूरी तरह से सुरक्षित है।