प्रेमी अपनी प्रेमिका को लेकर फुर्रर्र, परिजन घर के आगे बैठे धरने पर

कोलारस। जिले कोलारस थाना क्षेत्र के लुकवासा चौकी क्षेत्र में बीती रात्रि में एक कियोस्क संचालक अपने पडौस में आई एक लडकी को अपने साथ लेकर भाग गया। लड़की के घर से भाग जाने की खबर मिलते ही लड़की के परिजनों ने युवक के घर पर धरना दे दिया। युवती के परिजनों के आने से पहले ही युवक के परिजन घर से फरार हो गये। इस पूरे घटनाक्र्रम में खास बात यह है कि इस मामले की भनक अभी तक पुलिस को नही है।

जानकारी के अनुसार लुकवासा में बैंक ऑफ इंडिया की कियोस्क संचालक विवेक जैन पुत्र मांगीलाल जैन उम्र 32 वर्ष निवासी गांधीनगर लुकवासा अपने घर पर ही कियोस्क सेंटर का संचालन करता है। बीते कुछ दिनो पूर्व अपनी बुआ के यहां आई दीप्ती नामदेव परिवर्तित नाम उम्र 19 वर्ष निवासी अकाझिरी को विवेक से प्यार हो गया। और दोनो ने साथ भागने का निर्णय लिया। 

बीती रात्रि अपनी बुआ के यहां आई दीप्ती रात्रि के अंधेरे में अपने प्रेमी के साथ भाग गई। इस बात की भनक जब युवती के परिजनों को लगी तो उन्होंने भी युवक के घर पहुॅचकर धरना दे दिया। बताया गया है कि दोनो के भागने की खबर पाते ही युवक के परिजन भी घर छोड़ कर भाग गये हैै और युवती के परिजन युवक के घर के आगे धरने पर बैठे है। खास बात यह है कि इस हाईवोल्टेज ड्रामे की खबर पुलिस को नहीं है।