सिंधु की जीत की खुशी में शिवपुरी के बेडमिंटन खिलाडिय़ों में उत्साह

शिवपुरी। नगर के बैडमिंटन खिलाडियो ने रियो ओलंपिक में बैडमिंटन खिलाडी पीवी सिंधु की जीत और मैडल लाने पर ख़ुशी का इजहार किया है। समस्त खिलाडिय़ों ने उन्हें बधाई देते हुए कहा की वे भी सिंधु की तरह कड़ी मेहनत करेंगे और भविष्य में देश के लिए मैडल लाने के लिए सदैव प्रयासरत रहेंगे। 

शिवपुरी के खिलाड़ी विगत 14 वर्ष से कोच निखिल अकेडमी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। इस अकेडमी में अभी तक 2500 से अधिक खिलाडिय़ों को प्रशिक्षण दीया जा चूका है। जिसमे 20 से अधिक राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी 70 राज्य स्तर खिलाड़ी  एवं 200 से अधिक स भागीय स्तर के खिलाड़ी अभी तक चयनित हो चुके हैं। 

वर्तमान में जो खिलाड़ी राज्य स्तर में शिवपुरी का नाम रोशन कर रहे हैं। उसमें  रवमीत वत्रा, हिमांशु शर्मा, श्रया चितले, पलक शर्मा, जयंत शर्मा, दिप शर्मा, वृन्य भार्गव, पार्थ चानना, अंकित धाकड़ आदि खिलाड़ी राज्य और राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता के लिए प्रतिदिन कोच निखिल चौकसे के सानिध्य में शिवपुरी क्लब प्रांगण में कड़ी महनत कर रहे हैं कोच निखिल ने बताया की सिंधु की जीत के बाद उत्साहित होकर अपने लक्ष्य को हासिल करने शिवपुरी के खिलाड़ी जोश से लवरेज होकर खेल की बारीकियां सीख रहे है।