तहसीलदार के रीडर की ऑफिस में घुसकर मारपीट

शिवपुरी। जिले के बदरवास थाना क्षेत्र में तहसील प्रांगण में अतिक्रमण और पुलिस में शिकायत करने वाले तहसील के रीडर की ऑफिस में घुसकर मारपीट करने वाले आरोपियों पर मामला दर्ज कर दिया है। बताया जा रहा है कि अरोपियों ने अतिक्रमण की शिकायत से क्रोधित होकर रीडर को कूटा है। पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिर तार कर लिया है।  

जानकारी के अनुसार जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के तहसील प्रांगण में आरोपी गोपाल,रंजीत निवासी नई तहसील बदरवास ने तहसील प्रागंण में ही जमींन पर कब्जा करना शुरू कर दिया। जब इस बात की शिकायत तहसीलदार के रीडर राजेन्द्र पुत्र रामसिंह कुशवाह ने पुलिस थाने बदरवास में की तो पुलिस मौके पर पहुॅची। 

पहले भी अतिक्रमण करने के मामले में पुलिस को महिला शारदाबाई की धारा 250 में वांरट में तलाश थी। आरोपी पुलिस को देखकर मौके से भाग गये। जब पुलिस बापस चली गई तो दोनो आरोपी गोपाल और रंजीत फिर तहसील प्रागंण में आ धमके और फिर जमींन पर कब्जा करना प्रारंभ कर दिया। 

तहसीलदार के रीडर राजेन्द्र पुत्र रामसिंह कुशवाह ने रोका तो आरोपी तहसील कार्यालय में आ गये और तहसील में घुसकर गालीगलौच करने लगे इसका विरोध किया तो आरोपीयों ने रीडर के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने इस मामले में फरियादी राजेन्द्र पुत्र रामसिंह कुशवाह की रिपोर्ट पर आरोपी गोपाल और रंजीत के खिलाफ धारा 353,294,506,186,34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर आरोपीयों को गिर तार कर लिया है।