रास्ता रोककर महिला के साथ बलात्कार

शिवपुरी-थाना कोतवाली क्षेत्र में एक महिला का रास्ता रोककर उसके साथ दो युवकों ने मिलकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। इस मामले की सूचना फरियादी महिला ने पुलिस थाने में आकर दी । पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में ले लिया है।

थाना कोतवाली पहुंची पीडि़ता महिला रूपो बाई(परिवर्तित नाम)उम्र 30 वर्ष निवासी शिवपुरी ने बताया कि बीते रोज वह घर से बाहर किसी काम से निकली थी कि तभी उसे दो आरोपीगण करतार एवं रामस्वरूप जाटव निवासी बड़ी नौहरी ने रास्ते में रोका और उससे अनर्गल वार्तालाप करने लगे इसी बीच आरेापियों ने मिलकर महिला के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मौके से भाग खड़े हुए। इस मामले में महिला पुलिस थाना पहुंची और दोनो आरोपियों क विरूद्ध बलात्कार सहित विभिनन धाराओं में मामला पंजीबद्ध कराया। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध अप.क्रं.184/16 पर धारा 376,506,341,34ताहि के तहत मामला जांच में ले लिया है। 

पिछोर में नाबालिग से छेड़छाड़
थाना पिछोर क्षेत्र में पुलिस ने एक नाबालिग बालिका की शिकायत पर आरोपी दो युवकों के विरूद्ध छेडख़ानी का मामला पंजीबद्ध किया है। यहां फरियादी रवीना (परिवर्तित नाम) उम्र 16 वर्ष ने शिकायत दर्ज कराई कि बीते रोज वह अपने घर के बाहर गई हुई थी जब लौटकर घर को जा रही थी कि त ाी उसे टोरिया के पास पिछोर क्षेत्र के बीच रास्ते में आरोपीगण भरत सेन, बृजेश केवट निवासी संकटमोचन कॉलोनी पिछोर मिले और उन्होनें रास्ता रोककर नाबालिग युवती के साथ अश£ील वार्तालाप करते हुए छेडख़ानी करना शुरू कर दी। जब युवती ने शोर मचाया तो आरोपीगण मौके से भाग खड़े हुए। इस पर अपने साथ हुई घटना को लेकर पीडि़ता पुलिस थाना पिछोर पहुंची और परिजनों के साथ आरोपियो के विरूद्ध अप.क्रं.120/16 पर धारा 354,34ताहि 7/8 पीसीएसओ एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच में ले लिया है। 

करैरा में महिला को छेड़ा
छेड़छाड़ की एक अन्य घटना थाना करैरा क्षेत्र में भी घटित हुई। यहां फरियादी महिला साबो बाई (परिवर्तित नाम) ने पुलिस थाना करैरा में शिकायत दर्ज कराई कि उसके साथ बीते रोज आरोपी युवक करन सिंह बघेल निवासी ग्राम दिहायला ने उस समय छेडख़ानी की जब महिला अपने ग्राम में अपने घर की ओर जा रही थी तभी अलसुबह आरोपी ने बीच रास्ते में उसे रोक लिया और बुरी नीयत से छेडख़ानी कर दी। महिला के शोर मचाने पर आरोपी भाग गया जबकि महिला ने पुलिस थाना करैरा पहुंचकर आरोपी के विरूद्ध अप.क्रं.140/16 पर धारा 354,456 ताहि के तहत मामला पंजीबद्ध करा दिया। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है।