काम छोड़कर भागी शहर की रोड निर्माण कर रही साई कंस्ट्रक्सन कंपनी

शिवपुरी। ना जाने इस शहर की कुंडली में कौन सा शनि प्रवेश कर गया है कि काम होते-होते उसमें उलझने शुरू हो जाती है। शहर में साइंस कॉलेज से लेकर  िान्नी नाके पक रोड निर्माण करने वाली कंपनी काम छोडकर भाग जाने के खबर मिल रही है। 

कंपनी को तय एग्रीमेंट के मुताबिक 22 दिसंबर से काम शुरू करना था लेकिन कंपनी काम करने नहीं आई और समय निकल गया। पीडब्ल्यूडी विभाग का कहना है कि हमारे द्वारा काम लेने वाली कंपनी को नोटिस भी दिया गया था। लेकिन जब कंपनी ने कोई जवाब नहीं दिया तो हमने उसका काम निरस्त कर दिया। 

शहर में पीडब्ल्यूडी विभाग को हाल ही में केबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की पहल पर शहर में पांच सड़के बनाने के लिए करीब 5 करोड़ का फंड आबंटित हुआ। इस पैसे से शहर में दो सड़कें बनाने के लिए पीडब्ल्यूडी विभाग को प्रशासकीय स्वीकृति भी मिल गई। 

उसी के तारत य में शहर में दो सड़कें बनाने के लिए यशोधरा राजे सिंधिया ने बीते ह ते क्रा ट रोड और सर्किट हाउस रोड का भूमि पूजन किया। करीब 1 करोड़ की लागत से क्रा ट रोड और 90 लाख की लागत से सर्किट हाउस रोड का निर्माण होना है। 

पिछले दिनो सर्किट हाउस रोड के निर्माण पर भी संकट के बादल मडराने लगे थे। लेकिन वहां सबकुछ ठीक हुआ तो खिन्नी नाके की रोड का निर्माण करने वाली साई कंस्ट्रक्शन भोपाल ने काम ने करने का मन बना लिया है।