पकड़े तब 50 लाख थे, दर्ज हुए 2.80 लाख

शिवपुरी। कल दिन भर एक खबर बायरल होती रही कि शिवपुरी के आरटीओ खरई बेरियर के एएसआई की गाडी सतनवाड़ा पुलिस ने 50 लाख केश के साथ पकड़ी है, यह पैसा पूरी काली कमाई का है, शाम होते-होते यह खबर 2 लाख 80 हजार में बदल गई। हालाकि इस मामले में पुलिसिया रजिस्टर भी रंगा गया है और इस मामले की अभी पूरी परते नही खुली है। 

जानकारी के अनुसार कल दोपहर सतनवाडा पुलिस को सूचना मिली कि एक फोरव्हीलर गाडी में लंबा केश ग्वालियर जा रहा है। पुलिस के पास इस गाडी का पूरा बायोडाटा था। पुलिस ने इस स्विफट गाड़ी को दिन के 2 बजे दबोच लिया। 

बताया गया कि इस गाड़ी में 2 लाख 80 हजार रूपए चैंकिग के दौरान मिले और इस गाडी को चला रहे भरत शर्मा निवासी इंदरगंज थाना सुभाषपुरा से पूछताछ मेंं सामने आया कि वह अपने परिवार में लड़की की शादी होने के कारण ग्वालियर खरीददारी करने जा रहा था। 

पुलिस ने इस मामले में पंचनामा के बनाकर मय पैसो के साथ छोड़ दिया गया। 

इसी खबर को लेकर शिवपुरी आरटीओ का बयान आया कि इस 50 लाख के मामले की सूचना मीडिया ने ही मुझे दी है। बाकी इस मामले में मुझे कोई जानकारी नही है। 

इस खबर को लेकर मिडिय़ा कल दिन भर परेशान होती रही। पुलिस के पास इस गाड़ी की पुख्ता सूचना थी, इस कारण ही यह गाडी पकड़ी जा सकी। बताया गया है कि जिस एएसआई का नाम आया है उसका मोबाईल दिन भर बंद रहा है।
मिडिया को खबर मिल रही थी कि इस गाड़ी में पुलिस ने 50 लाख रूपए केश पकड़े है, और पुलिस को पोईंट भी खरई आरटीओ बेरियर से ही मिला था।