शिवराज सिंह और नरेन्द्र मोदी के बाद पवैया ने पत्नि को बुलाया

शिवपुरी। 21वीं सदी में विकास की योजनाएं और समस्याओं के समाधान को छोड़ सामंतवाद के विरोध के नाम पर चुनाव लड़ने आए जयभान सिंह पवैया ने सीएम शिवराज सिंह चौहान एवं पीएम इन वेटिंग नरेन्द्र मोदी के बाद अब अपनी पत्नि को भी चुनाव प्रचार के लिए बुला लिया है।

पवैया की पत्नि ने आज शिवपुरी शहर में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में महिलाओं पर अत्याचार, बलात्कार की घटनाऐं बढ़ रही है केन्द्र सरकार इन्हें रोकने में पूरी तरह अक्षम साबित हुई है।

भाजपा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया की पत्नि रविवार को सबसे पहले वार्ड क्रं.28 इंदिरा नगर चिंताहरण मंदिर के पीछे भाजपा नेत्री बीनू शर्मा के निवास पर आसपास में रहने वाली गृहणियों से मुलाकात कर आगामी 17 अप्रैल को भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। इसी तरह वार्ड क्रं.24 पुरानी शिवपुरी में श्रीमती मायासिंह ने भाजपा पार्षद मुन्नी बाई यादव के निवास पर महिला कार्यकर्ताओं तथा वार्ड में निवासरत सभी वर्गों की माता-बहिनों से चर्चा की।

बैठक में उन्होंने कहा कि प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने महिला वर्ग के कल्याण के लिए काफी कार्य किया है। बेटियों को जन्म से लेकर विवाह तक की चिंता कर अनुकरणीय कार्य कर महिलाओं का स मान बढ़ाया है। पार्षद मुन्नी यादव के निवास पर श्रीमति मायासिंह का फूल-माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर पार्टी की महिला कार्यकर्ता श्रीमती मुन्नी शर्मा ,भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष श्रीमती रामवती गोस्वामी, श्रीमती शशि जैन, आशा गोस्वामी, उमा उपाध्याय आदि मौजूद थीं।