छत पर सो रहे परिजन, घर में घुसे चोर, हजारों की चोरी

शिवपुरी।  जिले के  बैराड़ थाना क्षेत्रा के ग्राम जौराई में गर्मी के मौसम की मार झेल रहा एक परिवार छत पर सो रहा था घर में अकेली छोटी बच्ची सो रही थी तभी रात्रि के समय अज्ञात चोरों ने घर में चुपके से प्रवेश किया और कमरे का ताला तोड़कर वहां रखे 64 हजार 400 रूपये चोरी कर लिए।  पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर से अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 451 सहित 380 का मामला दर्ज कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपरबल धाकड़ पुत्र शंकर धाकड़ उम्र 41 निवासी जौराई ने बैराड़ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि बीते 29 और 30 की रात 10 बजे वह अपनी बच्ची को कमरे में सुलाकर बाहर से ताला लगाकर छत पर सोने के लिए गया था। तभी रात्रि में कोई अज्ञात चोर उसके कमरे का ताला तोड़कर कमरे में घुस गया और फसल बेचकर लाए हुए 64 हजार 400 रूपये तौलिया में लिपटे हुए अलमारी में रखे मटके के नीचे रखे हुए थे। जो चोरी कर लिए गए। सुबह जब 6 बजे फरियादी छत से नीचे उतरा तो उसे घर का ताला टूटा हुआ मिला और वहां रखे पैसे भी गायब मिले। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।

डकैती की योजना बनाने वाले आरोपी को दबोचा

शिवपुरी। जिले के बैराड़ पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। टीआई बैराड़ अरविन्द्र ताम्रे से प्राप्त जानकारी के अनुसार बद्री प्रसाद ओड उम्र 36 वर्ष निवासी कालामढ़ छुरा लेकर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए योजना बना रहा था जिसे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबोच लिया है। बताया गया है कि उक्त आरोपी पर पूर्व से दस मामले पंजीबद्ध हैं। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।