GWALIOR NEWS- प्रॉपर्टी कारोबारी के बेटे ने माथे पर बंदूक अड़ाकर ट्रिगर दबा दिया, मौत

ग्वालियर।
गौरी एंक्लेव में रहने वाली प्रॉपर्टी कारोबारी बादशाह सिंह गुर्जर के 16 वर्षीय बेटे आदित्य सिंह गुर्जर ने उनकी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह कक्षा 10 का छात्र था। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है।

GWALIOR NEWS- कक्षा 10 के छात्र ने पिता की राइफल से सुसाइड कर लिया

शहर के महाराजपुरा गिरगांव के पास गौरी इन्क्लेव निवासी बादशाह सिंह गुर्जर प्रॉपर्टी कारोबारी हैं। उनका एक बेटा व बेटी है। बेटा 16 वर्षीय आदित्य दसवीं का छात्र है। सोमवार को 4 बजे बदशाह बेटे को स्कूल से लेकर आया और उसे घर छोड़कर अपने प्रॉपर्टी के काम से चला गया। आदित्य की मां और बहन पास ही कुछ दूरी पर मंदिर में दर्शन करने चली गई थीं। घर पर छात्र अकेला था। उसने घर के आगे वाले रूम में अलमारी में रखी पिता की 315 बोर की राइफल निकाली और उसे लोड किया। इसके बाद उसने खुद को गोली मार ली है।

पड़ोसियों ने सुनी गोली की आवाज

गोली की आवाज सुनकर आदित्य के घर के आसपास रहने वाले दौड़कर उसके घर पहुंचे तो छात्र कुर्सी पर पड़ा मिला। पास ही उसके पिता की राइफल पड़ी थी। आसपास दीवारों पर खून लगा था। छात्र का सिर के ऊपर का हिस्सा गोली से उड़ गया था। दीवारों पर मांस के लोथड़े चिपके हुए थे। पड़ोसियों ने तत्काल बादशाह गुर्जर व पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही महाराजपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना स्थल को निगरानी में लेकर जांच की है। जांच के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी मौके पर बुलाया गया।