BF ने GF को पाने उसके पति का गला ब्लेड से काटा, खून से लथपथ घर पहुंचा- crime story,

शिवपुरी। 
मध्यप्रदेश के शिवपुरी में बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के पति पर जानलेवा हमला कर दिया। इसमें उसने अपने दोस्तों की मदद ली। उसके दोस्तों ने गर्लफ्रेंड के पति के हाथ-पैर पकड़े। इसके बाद उसका गला ब्लेड से काट दिया। प्रेमिका का पति जैसे-तैसे छूटकर घर पहुंचा। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना रविवार रात को कोतवाली थाना क्षेत्र के सिंहनिवास गांव की है। आरोपी युवक की रिश्तेदारी खरई जालिम गांव में थीं। इसके चलते वह अक्सर गांव में आता-जाता था। इस दौरान उसकी जान-पहचान वहां की एक युवती से हो गई। युवक को उससे प्यार हो गया। युवती के परिजनों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने युवती की शादी कही और तय कर दी। इसके बाद भी युवक ने उसका पीछा नहीं छोड़ा।

जालिम गांव की रहने वाली युवती की शादी 2 साल पहले श्योपुर के किंजरी गांव के युवक से हुई थी। शादी के बाद युवती और उसका पति शिवपुरी के मनियार में किराए का घर लेकर रह रहे थे। पति प्राइवेट जॉब करता था।

शादी के बाद सिरफिरे ने युवती का प्यार पाने के लिए हर हथकंडा अपनाया। इसके लिए सबसे पहले उसने प्रेमिका के पति से दोस्ती की। धीरे-धीरे मेलजोल बढ़ाना शुरू कर दिया। लगभग एक साल तक कोशिश करने के बाद भी वह प्रेमिका को पा नहीं सका।

आरोपी बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका को पाने की आखिरी कोशिश की, उसने प्रेमिका के पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची। इसमें अपने दोस्तों की मदद ली। रविवार को उसने प्रेमिका के पति को अपने पास बुलाया और अपने दोस्तों के साथ अकेले में ले गया और कहा कि तेरी पत्नी से फोन पर बात करा, जब पति ने ऐसा करने से मना किया तो उसने गले पर ब्लेड से हमला कर दिया।

युवती के पति ने बताया कि मैं बीती रात काम से वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान मुझे मेरा दोस्त मिल गया। उसने मुझे किसी जरूरी काम से चलने की बात कही थी। मैं अपने दोस्त की बात सुनकर उसके साथ बाइक पर बैठकर निकल गया। इसी दौरान दोस्त मुझे रेलवे क्रॉसिंग लेकर पहुंचा। जहां उसके 4 साथी इंतजार कर रहे थे। इसके बाद वह मुझे लेकर रेलवे क्रॉसिंग से थोड़ी दूर लेकर पहुंचे।

इस दौरान दोस्त ने मेरी पत्नी से बात कराने को कहा, जब मैंने वजह पूछी तो उसने कहा कि तुझे बात करानी होगी। जब मैंने मना किया तो उसके 4 साथियों ने मेरे हाथ पैर पकड़ लिए और दोस्त ने मेरे गले पर ब्लेड से हमला कर दिया। जैसे-तैसे मैं वहां से छूटकर भागा। मेरे पास मफलर था जिसे मैंने अपने गले से बांध लिया और घर पहुंचा।

युवती के भाई ने कहा कि सिंहनिवास का रहने वाला युवक उसकी बहन को शादी से पहले ही परेशान कर रहा था। घर वालों ने मेरी बहन की शादी करा दी थी लेकिन परेशान करने वाले युवक ने मेरी बहन का पीछा नहीं छोड़ा। परिवार वालों ने सोचा था कि पूरा मामला शांत हो चुका था लेकिन आरोपी युवक ने मेरे जीजा के साथ दोस्ती बढ़ाकर उन्हें रास्ते से हटाने की कोशिश की और उनके गला रेत दिया।

5 लोगों पर केस दर्ज

इस मामले में सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अमित भदौरिया का कहना है कि आरोपी ने युवक के गले पर ब्लेड से हमला किया है, आरोपी सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं।