INDORE में लेडीज इनर वियर व्यापारी पर 376 की FIR दर्ज

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक लेडीस इनरवेयर व्यापारी के खिलाफ रेप की एफ आई आर दर्ज की गई है। आरोपी फरार है। आरोपी ने महिला को अकेला पाकर उसके साथ गलत काम किया था। पुलिस ने व्यापारी के घर और रिश्तेदार के यहां दबिश दी। लेकिन वह नही मिला। महिला ने चार दिन बाद बुधवार को मामले की जानकारी परिवार को दी थी। जिसके बाद परिवार ने केस दर्ज कराया। 

TI संजय शुक्ला के मुताबिक उमंग पार्क पद्मालय कॉलोनी में रहने वाली 38 साल की शादीशुदा महिला की शिकायत पर दीपक जैन के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। पीड़िता ने बताया कि 9 दिसंबर की दोपहर जब घर पर कोई नही था, तो दीपक उसके यहां आया था। आरोपी ने उनसे बातचीत के बाद रेप किया और धमकाकर फरार हो गया। महिला का पति शेयर बाजार का काम करता है। वही दीपक की कुछ ही दूरी पर लेडीज इनर वियर की दुकान है। आरोपी दीपक और महिला का पति अच्छे दोस्त है। इसके कारण दीपक का घर पर आना-जाना लगा रहता है। 

पुलिस के मुताबिक महिला के घर पर उसके सास-ससुर और बच्चे भी रहते है। वारदात वाले दिन बच्चे स्कूल गए थे। जबकि सास-ससुर मार्केट में थे। पुलिस के मुताबिक महिला डर के चलते चार दिनों तक चुप रही। जिसके बाद उसने चुप्पी तोड़ी और पति को पूरे मामले की जानकारी दी। दीपक अभी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।