Ad Code

BF से मिलने आधी रात को सुने मकान में गई थी, तभी मामी आ गई

ग्वालियर
। रात 1:00 बजे लड़की एक सूने मकान में अपने बॉयफ्रेंड के साथ थी कि तभी उसके मामा-मामी आ गए। लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है।

19 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) 10 दिन पहले अपने मामा के घर रहने आई थी। रात करीब 1 बजे युवती उठी। वह अपनी मामी को बताकर गई थी कि वह टॉयलेट जा रही है। जब कुछ देर बाद वह वापस नहीं लौटी तो मामी को चिंता हुई। इसके बाद उन्होंने उसको आवाज दी। कोई जवाब नहीं मिला तो, युवती के मामा को साथ लेकर तलाश शुरू की। तभी घर के पास एक मकान के पीछे युवती अस्त व्यस्त हालत में मिली। इसके बाद युवती ने मामी को बताया कि जब वह बाथरूम के लिए जा रही थी तभी पास रहने वाला एक लड़का और उसका दोस्त उसके मुंह पर स्टॉल दबाकर उसे उठाकर पास के मकान के पीछे ले गए थे। वहां बारी-बारी से दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब मामा की आवाज सुनी तो जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। 

रात को युवती घटना से काफी सहमी थी इसलिए थाने नहीं आए। सुबह परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे हैं। पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज किया है। युवती ने एक आरोपी पहचान की है, लेकिन दूसरा आरोपी कौन था उसे वह नहीं पहचानती है। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। वह पकड़ा जाएगा तो उसका दूसरा साथी कौन था यह पता चल सकेगा।