Ad Code

BF के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, 2 साल लिव इन में रखा, फिर छोड़ दिया

ग्वालियर
। 30 साल की युवती ने महेश के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पीडि़ता का आरोप है कि आरोपित ने शादी का झांसा देकर दो माह तक अपने साथ रखा और उसके साथ गलत भी काम भी किया। अब शादी करने से इंकार कर रहा है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस दुष्कर्म के मामले की जांच कर रही है।

सिकंदर कंपू निवासी युवती पहले से शादीशुदा है। पति से विवाद होने के कारण अभी अलग रह रही है। इसी बीच युवती महेश के संपर्क में आ गई। महेश ने युवती को भरोसा दिलाया कि वह उससे शादी कर लेगा। आरोपी के वादे पर भरोसा कर युवती पिछले दो महीने से उसके साथ रह रही थी। आरोपी ने युवती की बगैर इच्छा के उसके साथ गलत काम भी किया। अब आरोपी शादी से यह कहकर मुकर रहा है कि अभी युवती का कानून तलाक नहीं हुआ है। युवती के शादी के लिए दवाब डालने पर आरोपी उसे धमका रहा है। 

युवती जब थाने पहुंची तो महिला एसआइ ने उसके बयान दर्ज किए। इसके बाद आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया। साथ ही युवती का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पुलिस सोमवार को कोर्ट में युवती के धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराएगी। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है, लेकिन उसके पकड़े जाने की पुष्टि नहीं की है। दुष्कर्म के मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।