Ad Code

वर्दी​ फिर शर्मसार: शराब के नशे में धुत्त वर्दीधारी की देखे हरकत, VIDEO

मुकेश रघुवंशी /शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग से आ रही है। जहां फोरेस्ट के एक कर्मचारी ने नशे में धुत्त होकर बर्दी को शर्मसार कर दिया है। ऐसा नहीं है कि यह घटना पहली बार हुई है। अपितु इस कर्मचारी की ऐसी घटना आए दिन सामने आती रही है। बीते रोज उक्त कर्मचारी का कोलारस थाने में ही शिवपुरी समाचार ने अपने कैमरे में कैद कर लिया । जिसमें वह सरेआम बर्दी में शराब के नशे में घुत्त दिखाई दे रहा है। 

जानकारी के अनुसार बीते रोज कोलारस थाने में एक फोरेस्ट का कर्मचारी शराब के नशे में घुत्त होकर आया। उक्त युवक आने जाने बाले हर युवक को सल्यूट कर रहा था। जिसपर सभी चौक रहे थे। कि आखिर बर्दीधारी युवक आम पब्लिक को क्यों सल्यूट कर रहा है। उसके बाद पता चला कि उक्त युवक शराब के नशे में घुत्त है। 

जब उक्त युवक के बारे में जानकारी जुटाई तो सामने आया कि उक्त युवक का नाम आरपी शर्मा है। जो कि कोलारस वनमण्डल में पदस्थ है। लेकिन जब शराब के नशे में घुत्त कर्मचारी ने उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम ले भगा सो दे भगा बताया। उसके बाद उक्त शराबी कर्मचारी अपना नाम आरपी शर्मा बताता हुआ दिखाई दे रहा है। 

जब इस संबंध में पुलिस ने पूछा तो पुलिस ने भी यह कहा कि उक्त युवक की यह सब आदत में शामिल है। शराब के नशे में घुत्त आए दिन वह ऐसी हरकतें करता रहता है। पर सबाल यहां उठता है कि शराब के नशे में युवक सरेआम बर्दी को दागदार कर रहा है। परंतु आज तक उक्त कर्मचारी पर विभाग ने कार्यवाही की जहद नहीं उठाई। 

इनका कहना है
उक्त युवक का नाम राजेन्द्र प्रसाद शर्मा है। यह आदतन शराबी है। पहले भी इन्हीं हरकतों के चलते वह करैरा में सस्पेड हो गया था। उसके बाद यहां आया है। अब शराब का आदि है तो क्या कर सकते है। हांलाकि में अभी छुट्टी पर हूं। फिर भी उक्त युवक को में दिखबा लेता हूं।
शैलेन्द्र सिंह, रेंजर कोलारस