मोदीजी आकर देखें कागज के टुकड़े पर कैसा विशाल कॉलेज बन गया: सिंधिया | Shivpuri News

शिवपुरी। आज शिवपुरी में मेडीकल कॉलेज का उदघाटन करने आए सांसद सिंधिया ने जमकर प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाना साधते हुए ललकारा। मोदी को ललकारते हुए सांसद सिंधिया ने कहा कि पांच साल पहले शिवपुरी में मेहमान आए थे। जिदंगी में पहली बार आए, 56 इंच का सीना लेकर, और आकर बोले चुनाबी मैदान में।

मेरे भाईयों और बहिनों कि सिंधिया जी बडे करिस्माई है। घोषणा कर देते है,और कागज का टुकडा दिखाकर कहते है कि मेडीकल कॉलेज बनेगा शिवपुरी में। सिंधियाजी सुन लीजिए में प्रधानमंत्री बनने जा रहा हूं कागज के टुकडे पर मेडीकल कॉलेज नहीं बनती। तो आज में मंच से शिवपुरी की जनता की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी जी को आमत्रिंत करता हूं यह दिखाने के लिए कि मोदी आईए हमारे शिवपुरी में और देखिए कि कागज के टुकडे पर मैडिकल कॉलेज कैसे बनता है। 

उस समय जब उन्होंने कहा था सरकार का कथन कि कागज के टुकडे पर जिसे आप कंलकिंत कर रहे हो। जिसे आज यह मत भूलों की बाबा सहाब अम्बेडकर ने भारत का संविधान भी कागज के टुकडे पर लिखा था। अगर मन में संकल्प है तो हर असमभंब कार्य भी संभब हो सकता है। 

मोदी को निशाना बनाते हुए कहा कि आज में विजया लक्ष्मी जी और प्रधुम्मन जी ग्वालियर से आ रहे थे। एक और उदाहरण में आपको देता हूं। मोदी जी ने यह कहा था शिवपुरी में कि केन्द्र में मेरी सरकार बना दो। शिवराज जी यहां बैठे हुए है मेरी सरकार बनते ही शिवपुरी में भाजपा सरकार बनते ही पानी पिलाकर रख देगी। मेने शिवपुरी बासियों से 6 माह का समय मांगा है। 31 मार्च तक शिवपुरी की हर टंकी में पानी आ जाएगा। और 31 जून तक आपकी हर टोटी में पानी आ जाएगा। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया