सिंधिया की सुरक्षा में उलझी रही पुलिस, छात्रा 4 घंटे तक फांसी पर लटकी रही | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

3/25/2019

सिंधिया की सुरक्षा में उलझी रही पुलिस, छात्रा 4 घंटे तक फांसी पर लटकी रही | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के कोलारस कस्बे के मनीपुरा से आ रही है। जहां बीते रोज एक किशोरी अज्ञात कारणों के चलते अपने ही घर में फांसी पर झूल गई। इस मामले में पुलिस का लापरवाह पूर्ण तरीका देखने को मिला। इस मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। तो पुलिस ने कॉल पर यह कहकर परिजनों को चलता कर दिया कि अभी लाश को लटकी रहने दो हम सिंधिया जी के कार्यक्रम में है। उसके बाद आ पाएंगे। उसके बाद उक्त लाश फंदे से लटकती रही। जब चार घण्टे बाद पुलिस पहुंची जब जाकर लाश को नीचे उतारा गया। 

जानकारी के अनुसार कोलारस के मनीपुरा क्षेत्र में निवासरत रूबी पुत्री देवीलाल जाटव जो कि कक्षा 9 की छात्रा है। बीते रोज अज्ञात कारणों के चलते किशोरी ने अपने ही घर में फांसी के फंदे पर झूल गई,जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले की सूचना परिजनों ने तत्काल पुलिस को दी। 

पुलिस ने परिजनो से कहा कि पुलिस अभी सिंधियाजी के कार्यक्रम में व्यस्त है। उसके बाद वह आ पाएंगे। इस मामले की सूचना पर कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी मौके पर पहुंच गए। परंतु पुलिस फिर भी नही पहुंच सकी। 

असंबेदनशीलता का परिचय यह रहा कि उक्त किशोरी की लाश चार घण्टे तक पुलिस का इंतजार करती रही। उसके बाद जब विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने उक्त मामले की सूचना और स्वंय की घटना स्थल पर पहुंचने की बात बताई तब पुलिस मौके पर पहुंच सकी। पुलिस मौके पर पहुंची तब किशोरी की लाश को नीचे उतारा। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। 

इनका कहना है
कोई कुछ भी कहता रहे यह आरोप पूरी तरह से गलत है। हा यह बात सही है कि कोलारस पुलिस सिंधिया जी के कार्यक्रम में व्यस्त थी तो हमारी लुकवासा पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होने उक्त लाश को नीचे उतरवाकर पीएम कराया। रही बात विधायक की तो वह तो विधायक है कुछ भी कहे।
अमरनाथ वर्मा,एसडीओपी कोलारस

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot