Ad Code

झांसी तिराहे पर करोड़ों की शा​सकीय भूमि पर तान दी बहुमंजिला इमारत | Shivpuri News

सतेन्द्र उपाध्याय/शिवपुरी। खबर शहर के बीचों बीच स्थिति झांसी तिराहे के पास आईडिया आफिस के पीछे से आ रही है। जहां अतिक्रमण कारियों ने शासकीय तालाब की जमींन पर अतिक्रमण कर शासन की बैस कीमती जमींन पर कब्जा कर लिया है। इस मामले में सबसे अहम बात यह है कि उक्त जमींन पर पहले से तालाब बना हुआ था। जिसपर एक नहीं अपितु लगभग 20 लोगों ने बहुमंजिला इमारत तान दी है। 

जानकारी के अनुसार झांसी तिराहे के सामने आईडिया आफिस के पीछे एक पुराना तानाब स्थिति है। यह तालाब शहर की सबसे पॉश मानी जाने बाली कॉलोनी क्रष्णपुरम में स्थिति है। यह तालाब इन दिनों अतिक्रमण कारियों के निशाने पर है। लोग धीरे धीरे कर इस शासकीय तालाब पर अतिक्रमण कर रहे है। इसमें सबसे अहम बात यह है कि आईडिया आफिस के से सटे हुए लगभग 15 फिट जमीन पर स्थानीय लोगों ने बहुमंजिला इमारत तान दी है। यह जमींन लगभग 10 हजार वर्गफीट के लगभग है। जिसपर पीछे की और से लगभग 20 लोगों ने अपनी बहुमजिंला विल्डिंग तान दी है। ऐसा नहीं है कि उक्त मामले की सूचना प्रशासन को नहीं है। अपितु उक्त अतिक्रमण सत्ताधारी नेताओं के कब्जे में होने के चलते प्रशासन इस पर कार्यवाही की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है। 

इनका कहना हैे
आपके द्धारा उक्त मामला मेरे प्रकाश में लाया गया है। में इस मामले की जांच करा लेता हूं। जो भी दोषी होगा कार्यवाही की जाएगी। 
अतेन्द्र सिंह गुर्जर,एसडीएम शिवपुरी।