BIG NEWS: सांसद सिंधिया की बूथ लेवल बैठक में खाने के पैकेट को लेकर कार्यकर्ता भिडे​ | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा क्षेत्र से आ रही है। जहां आज बूथ लेबल कार्यकताओं को संबोधित करने गए सांसद सिंधिया के कार्यक्रम में कांग्रेस के ही दो नेताओं में खाने के पैकेट को लेकर भिडंत हो गई। यह भिडंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों नेताओं में जमकर हाथापाई भी हो गई। तभी इन नेताओं के बीच बडे नेता पहुंचे और इन्हें समझा बुझाकर शांत किया। 

जानकारी के अनुसार बीते रोज ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोलारस के लुकवासा क्षेत्र के चित्रा गार्डन में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में सांसद सिंधिया पहुंचे और प्रत्येक बूथ लेवल के कार्यकताओं को संबोधित करते हुए उनसे मेल मिलाप किया। इसी दौरान साथ में कार्यकताओं को भोजन के पेकेट बांटे जा रहे थे। तभी अपने अपने समर्थकों को खाने के पैकेट बटबाने को लेकर कांग्रेस के ही दो दिग्गज नेता राजेश रघुवंशी और रामभरोषी शर्मा में विबाद हो गया। 

यह विबाद इतना जबरदस्त था कि कांग्रेस के दोनों नेताओं में जमकर गालीगलौच हुई। बताया गया है कि यह गाली गलौच तक ही सीमित नही रही अपितु दोनों के बीच जमकर हाथपाई भी हो गई। तब कही बरिष्ट नेता बीच में आए और दोनों को समझाबुझाकर शांत किेया। बताया गया है कि उक्त घटना के समय सांसद सिंधिया मौके पर ही थे। जो कार्यक्रम समाप्त कर निकलने बाले थे। 

इनका कहना है
कल हमने भोजन के 1000 पैकेट बनबाए थे। जबकि कार्यकर्ता तो महज 750 ही थे। अब हर बूथ से एक से अधिक कार्यकर्ता बनने के चलते हमने पहले से ही व्यवस्था की थी। अब दोनों नेता लोकल के थे तो उन्हें पैकेट के चक्कर में विबाद नहीं करना चाहिए था। हांलाकि मुझे इस विबाद की जानकारी नहीं है। में और महेन्द्र जी तो सिंधिया जी के साथ ही निकल गए थे। 
हरवीर सिंह रघुवंशी,प्रदेश महासचिव,कांग्रेस 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया