Ad Code

संदिग्ध परिस्थितियों में डॉक्टर मनीष गायब, अपहरण की आंशका | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। जिले के बैराड थाना क्षेत्र के थाने के पास में ही क्लीनिक संचालित करने बाले एक डॉक्टर संदिग्ध परिस्थिति में क्लीनिक से गायब हो गया है। इस मामले की सूचना तत्काल परिजनों ने बैराड थाना पुलिस को दी। जहां पुलिस ने डॉक्टर के मोबाईल की लोकेशन निकलवाई। जिसपर पता चला कि डॉक्टर की लास्ट लोकेशन मोहना में आई है।

 जिसपर परिजन ने अपहरण की आंशका जताई है। वही इस मामले में पुलिस ग्रह क्लेश की बात कह रही है। जानकारी के अनुसार बैराड कस्बे के पुलिस थाने के पास में क्लीनिक संचालित करने बाले डॉक्टर मनीष गुप्ता अपने घर से क्लीनिक की कहकर आए। लेकिन कुछ देर बाद अचानक क्लीनिक से गायब हो गए। 

परिजनों ने तत्काल हर संभब जगह पर डॉक्टर को तलाशा। परंतु डॉक्टर का कही पता नहीं चला। जिसपर बैराड कस्बे का बैश्य समुदाय एकत्रित होकर थाने पहुंचा। जहां पुलिस ने डॉक्टर के मोबाईल की लोकेशन निकबाई तो सामने आया कि उक्त मोबाईल की लास्ट लोकेशन मोहना की आ रही है। उसके बाद मोबाईल बंद बता रहा है। जिसपर डॉक्टर के परिजन सहित पूरा बैराड कस्बा अपहरण का संदेह जाहिर कर रहा है। परंतु पुलिस इस मामले में घर में विबाद के बाद गायब हो जाने की बात कह रही है। 

आज दोपहर से मनीष गायब हो गया है। जिसे हम खोज रहे है। हमें लास्ट लोकेशन मोहना की मिली है तो हम वहां जा रहे है। घर पर मेरी बात हुई है घर में तो कोई बिबाद हुआ ही नहीं है। अब पुलिस विबाद की बात क्यों कह रही है यह तो पुलिस ही जाने। 
राकेश गोयल, गायब डॉक्टर के रिश्तेदार

डॉक्टर मनीष का कोई अपहरण नहीं हुआ है। घर में लडाई के बाद वह कही चला गया है। हम दिखबा रहे है। परंतु अपहरण की ही नहीं है। 
आलोक भदौरिया, थाना प्रभारी बैराड़