आरोप: पहले भाई को पीटा,शिकायत करने गए तो रास्ते में बहिन का RAPE कर दिया | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के बम्हारी थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां गांव के एक दबंग ने एक महिला के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना बम्हारी में की। जहां पुलिस ने महिला की फरियाद नहीं सुनी। उसके बाद महिला शिवपुरी पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची। जहां पुलिस अधीक्षक ने इस महिला की सुनवाई कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है। 

पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर को दिए आवेदन में एक 22 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि वह 1 जनवरी को रात्रि में 12 बजे महिला का भाई रामलखन अपने साथी लल्ला के साथ घर पर बैठकर शराब पी रहे थे। तभी गांव का ही दबंग रामनिवास गुर्जर का साला एवरन वहां आया और दोनों को शराब पीने को लेकर गाली गलौच करने लगा। जब इन्होंने विरोध किया तो आरोपीयों ने एक रामलखन की जमकर लाठी लुहागी से मारपीट कर दी। 

उसके बाद इस मामले की शिकायत करने पीडित बम्हारी थाने पहुंचे तो वहां पुलिस ने इन्हें वापिस भगा दिया। महिला ने आरोप लगाया है कि थाने से लौटते समय आरोपी एवरन उसे मिल गया और उसने महिला को पकडकर अपने साथ पास ही स्थिति पुलिया के नीचे ले गया। जहां आरोपी ने महिला के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने वारदात के बाद महिला के साथ अभ्रदता करते हुए कहने लगा कि अगर किसी से शिकायत की तो वह जान से मार देगा। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया है।