Ad Code

बडी खबर: देवर-देवरानी ने विधवा भाभी जिंदा जलाया, हालत गंभीर | narwar, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के नरवर थाना क्षेत्र के नरवर कस्बे से आ रही है। जहां आज एक युवक ने शराब के नशे में घुत्त होकर अपनी ही विधवा भाभी पर मिट्टी का तेल डालकर आग के हबाले कर दिया। इस मामले के बाद आरोपी ही महिला को लेकर नरवर उपस्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचे। जहां महिला की गंभीर हालात को देखते हुए जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार उर्मिला पत्नि स्व बीरेन्द्र कोली उम्र 35 साल निवासी इन्द्रा कॉलोनी वार्ड क्रमांक 13 नरवर अपने घर में काम कर रही थी। महिला का देवर प्रकाश कोली शराब के नशे में घर आया और उर्मिला को देखकर गालीगलौच करने लगा। जब महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने अपनी पत्नि किरण सास रामवती कोली के साथ मिलकर महिला पर मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। 

इस घटना के बाद आरोपी ही उर्मिला को लेकर नरवर उपस्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचे। जहां महिला की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने महिला को जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। पुलिस ने महिला के मरन्नासन्न कथन लेकर आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।