राजमाता को सच्ची श्रंद्धाजली मप्र मे सरकार बनवाकर देनी होगी: अमित शाह | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/09/2018

राजमाता को सच्ची श्रंद्धाजली मप्र मे सरकार बनवाकर देनी होगी: अमित शाह | Shivpuri News

शिवुपरी। आज शिवपुरी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने पार्टी के कार्यकर्ता्ओ को संबोधित करते हुए कहा कि शिवपुरी की पावन भूमि राजमाता की कर्मस्थली और तपस्थली र्हैं। इस वर्ष 12 अक्टूबंर से हमारी राजमाता को जन्मशताब्दी वर्ष की श्रीगणेश हो रहा हैं। कैलाश वासी विजयाराजे सिंधिया ने आज जो भाजपा बरगद सा विशाल वृक्ष बन गया हैं उसकी अपने आंचल से सीचा हैं। जब जनसंघ था तब राजमाता ने शिवपुरी,ग्वालियर,गुना ही नही पूर मप्र के कार्यकताओ पर मां जैसा दुलार,प्यार और लडने का आत्मविश्वास दिया।

उनके ही आर्शीवाद से जनसंघ का पौधा ओर भाजपा रूपी बरगद का विशाल वृक्ष बन गया हैं। भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को उनके जन्मश्ताब्दी वर्ष में सच्ची श्र्ध्दाजंलि देना चाहिए।यह श्रृद्धाजंलि राजमाता की प्रतिमा या उनके नाम पर भवन,रोड और स्कुल बनबाकर नही आने वाले विधानसभा के चुनाव में मप्र में भाजपा की सरकार बनाबा कर देना चाहिए। 

कल तक जो भाजपा शाह के मंच पर राजमाता का फोटो नही लगाने का ऐलान कर चुकी थी। अब वह राजमाता के नाम पर वोट मांग रही हैं। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot