Ad Code

पुरानी रंजिश पर युवक से सिर पर पत्थर पटककर हत्या का प्रयास, ग्वालियर रैफर | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर में इन दिनों अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। बीते रोज जो मामला सामने आया है इसमें शहर में ही तीन आरोपीयों ने पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की जमकर मारपीट कर दी। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सको ने उसके ग्वालियर रैफर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार मुबारिक पुत्र महबूब खांन उम्र 28 साल निवासी कटरा मोहल्ला शेर अली का तकीया का अपने पास में ही निवासरत शोहिल खान ने पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसी रंजिश के चलते दोनों में पहले भी विबाद हो चुका है। बीती रात्रि मुबारिक अपने घर से बाजार जा रहा था। तभी तलैया मौहल्ला पुरानी शिवपुरी में आरोपी शोहिल खान, सोहेव खान गोलू खान और राजू खान निवासी तलैया मौहल्ला ने एकराय होकर युवक को पकड लिया और गाली गलौच करने लगे।

जब युवक ने इस बात का विरोध किया तो आरोपीयों ने युवक के सिर पर जान से मारने के उदृदेश्य से युवक के सिर पर पत्थर पटक दिया। युवक को मरणासन्न हालात में छोड आरोपी मौके से भाग गए। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को उठाकर जिला चिकित्सालय लेकर आई। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सको ने ग्वालियर रैफर कर दिया। 

इस मामले में पुलिस ने युवक के मरणासन्न कथन लेने के बाद आरोपीयों के खिलाफ धारा 307, 341, 294, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।