Ad Code

हैवानियत: जादूटोना के चलते मौत के शक पर खिलाया मल, मामला दर्ज | Pohri News

शिवपुरी। खबर शिवपुरी को शर्मशार करने बाली जिले के पोहरी अनुविभाग के छर्च थाना क्षेत्र के ग्राम सरवानी से आ रही है। जादू टौने के शक पर आरोपीयों ने एक राय होकर पडौसी को ही मैला खिला दिया। जब पीडित की पत्नि आरोपी को बचाने आई तो आरोपीयों ने उसको भी पटककर मैला खिला दिया। इस मामले की शिकायत पीडित ने छर्च थाने में की। जहां पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपीयों को गिरफृतार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार प्रेम सिंह पुत्र लक्ष्मण आदिवासी उम्र 60 साल निवासी सरवानी अपने घर के आंगन में काम कर रहा था। तभी गांव के ही आरोपी अगंद आदिवासी,मलखान आदिवासी और मेघनाथ आदिवासी आए और पुरानी रंजिश पर युवक से गाली गलौच करने लगे। जब युवक ने गालीगलौच करने का कारण पूछा तो बह आरोप लगाने लगे कि प्रेम जादू टौना जानता है और उसने अंगद की बहू अनीता पर जादू टौना कर दिया। 

जिससे उसकी बीते 3 माह से तवीयत खराब थी और बीते रोज उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। इस शक पर आरोपीयों ने एक राय होकर युवक को जमकर पीटा। और उसे अपने साथ पास ही बाडे में ले गए। 

बाडे में ले जाकर आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट करते हुए युवक को मल खिला दिया। इतना ही नहीेंं जब पीडित की पत्नि अपने पति को बचाने आई तो आरोपीयों ने उसको भी दबौच लिया और उसको भी मैला खिला दिया। इस मामले की शिकायत पीडित ने छर्च थाने में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 452, 294, 323, 270, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

इनका कहना है
आरोपीयों को इस मामले में पीडित पर जादू टौने का शक था। जिसके चलते आरोपीयों ने एक राय होकर पीडित के साथ मारपीट करते हुए उसे मैला खिला दिया। जब पत्नि बचाने आई तो उसे भी मैला खिला दिया। उन्हे शक था कि पीडित ने जादूु टौना किया है जिससे आरोपी अंगद की बहू की मौत हो गर्इ् थी। इस मामले में तीनों आरोपीयेां के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपीयों को गिरफतार कर लिया है।
रामेन्द्र सिंह चौहान,थाना प्रभारी छर्च